Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसे में महिला की मौत, 16 लोग घायल-दो रेफर

बांदा के पैलानी क्षेत्र में हादसे के बाद पलटा हुआ ट्रैक्टर-ट्राली व मौजूद लोग।

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार को जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में हुए एक हादसे में ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से 16 लोग घायल हो गए। जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। घायलों में दो को गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रैक्टर ट्राली सामने से आ रहे चार पहिया वाहन को बचाने के चक्कर में सड़क के किनारे खंती में जाकर पलटा खा गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे श्रद्धालु, दूसरे वाहन को बचाने में चालक ने खोया नियंत्रण 

बताया जाता है कि कि पैलानी थाने के पास एक ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर करीब दो दर्जन लोग पास के काली मंदिर दर्शन करके लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में थाने से थोड़ी दूरी पर सामने से आ रहे एक चार पहिया वाहन को बचाने के चक्कर में चालने ने अपनी ट्रैक्टर ट्राली से नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क के किनारे खंती में जाकर पलट गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बिसरा जांच से हुआ हत्या का खुलासा, कोटेदार समेत 3 गिरफ्तार

इससे उसपर सवार करीब 16 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पैलानी भिजवाया। वहां से 10 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां घायलों में शामिल घायल वृद्ध महिला दुलिहा (60) ने दम तोड़ दिया। बाकी घायलों में दो को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है जबकि आठ का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

बुंदेलखंडः भीषण हादसे में भाजपा के बड़े नेता एवं बुंदेलखंड उपाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला समेत 3 की दर्दनाक मौत