Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी को पुष्पांजलि देने उमड़ी भीड़

अटल जी की अस्थिकलश यात्रा में भाजपा जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह व अन्य लोग।

समरनीति न्यूज, बांदाः अटल जी के अस्थिकलश को आज केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति बांदा लेकर पहुंची। तिंदवारी से बांदा की सीमा में प्रवेश के वक्त जिले के भाजपा नेताओं ने बढ़-चढ़कर अस्थि कलश यात्रा को पुष्पांजलि दी। कई वाहनों का काफिला लेकर पहुंचे भाजपा नेता यात्रा के साथ-साथ बांदा तक आए।

कई गाड़ियों का काफिला अस्थि कलश यात्रा के साथ चला, बेंदाघाट से लेकर बांदा तक जगह-जगह दी गई श्रद्धांजलि  

बताते हैं कि तिंदवारी के बेंदाघाट में अस्थि कलश यात्रा शाम 6 बजकर 10 मिनट पर पहुंची। 6 बजकर 32 मिनट पर काफिला बेंदाघाट से बांदा के लिए रवाना हुआ। अस्थि कलश यात्रा 6 बजकर 55 मिनट पर तिंदवारी पहुँची। वहां 7 बजकर 04 मिनट तक दर्शन के लिए रोका गया।

भाजपा नेताओं के साथ-साथ आम लोगों ने भी अस्थि कलश को पुष्पांजलि दी। इस दौरान बड़ी संख्या में वाहनों का काफिला अस्थि कलश यात्रा के साथ चल रहा था। लोग अपने प्रिय नेता अटल जी को याद कर रहे थे। ज्यादातर लोगों की आंखें नम थीं। पार्टी नेता और कार्यकर्ता ही नहीं आम लोग भी पुष्पांजलि देने को उतावले नजर आ रहे थे।

अटली जी की अस्थिकलश यात्रा में पुष्पांजलि देतीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा आदि।

बाद में बांदा पहुंची अस्थि कलश यात्रा को नगर के प्रमुख मार्गों पर भ्रमण कराया गया। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने पुष्प चढ़ाए और अपने प्रिय नेता को याद किया। इसके बाद अस्थि कलश को लोगों के दर्शन के लिए शहर के रामलीला मैदान में रखवा दिया गया। ताकि लोग दर्शन कर सकें और पुष्पांजलि दे सकें।

…जब अचानक सीएम योगी पहुंचे भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह ‘भोले’ के घर

इसी दौरान केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति, सांसद भैरवप्रसाद मिश्रा, अजीत गुप्ता समेत सभी विधायक और पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष महेंद्र वर्मा तथा जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह, दीपक सिंह गौर, विजय बहादुर सिंह, धीरेंद्र सिंह, रामकरण सिंह बच्चन आदि ने वहां अस्थिकलश को पुष्प सुमन अर्पित कर श्रधांजलि दी।