Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

हाइटेंशन लाइन से आग में धू-धूकर जल उठा ट्रक, चालक की जलकर मौत और क्लीनर गंभीर

समरनीति न्यूज, औरैया/कानपुरः एक बेहद दर्दनाक घटनाक्रम में औरैया जिले में एक कपड़े से लदा ट्रक में आग लग गई। पूरा ट्रक आग में जलकर राख हो गया। आग बुझाने की कोशिश में ट्रक का ड्राइवर भी जिंदा जल गया। वहीं क्लीनर गंभीर रूप से झुलस गया है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू करने का प्रयास किया। लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का पानी खत्म हो गया फिर भी आग नहीं बुझी।

हाईटेंशन लाइन से लगी आग 

बताया जाता है कि जिले की अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अतशु रोड पर हाइटेंशन बिजली तारों से छूकर वहां से गुजर रहे ट्रक में आग लग गई। ट्रक में कपड़ा लदा हुआ था। यह ट्रक गुड़गांव से मणिपुर के इंफाल जा रहा था। बताते हैं कि ट्रक में कपड़े के बड़े-बड़े बंडल लदे थे जो ट्रक में उपर तक निकले हुए थे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में विद्युत सुरक्षा निदेशालय का कनिष्ठ सहायक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

तारों में छूने से कपड़े से लदे ट्रक में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक भीषण लपटों के साथ ट्रक जलने लगा। इस दौरान औरैया के ही फफूंद थाना क्षेत्र के रहने वाले ड्राइवर कैलाश और क्लीनर चिंटू आग बुझाने का प्रयास करने लगे तो ड्राइवर आग में फंस गया।

ये भी पढ़ेंः बिजनौर में बाइक से जा रहे पति-पत्नी और 2 साल के बच्चे की हादसे में मौत

उसकी जलकर मौत हो गई। जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। क्लीनर को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू करने की कोशिश की। लेकिन आग नहीं बुझी। लोगों का कहना है कि इस दौरान गाड़ी का पानी खत्म हो गया।