Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा के धनौरा थाने के लाकअप में युवक की मौत पर बवाल, बेकाबू भीड़ ने एसडीएम को दौड़ाया-नेताओं के होर्डिंग्स फाड़े

मंडी धनौरा में युवक की लाकअप में मौत के बाद गुस्साई भीड़ स्थानीय विधायक व सांसद के होर्डिंग्स फाड़ते हुए।

समरनीति न्यूज, अमरोहा/धनौराः जिले के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में पुलिस लॉकअप में युवक की मौत के बाद परिजन और भीड़ भड़क गई। गुस्साई भीड़ ने बिजनौर स्टेट हाइवे पर धनौरा में गजरौला-चांदपुर मार्ग पर पूरी तरह से जाम लगा दिया। वहीं थाने में आग लगाने की आशंका के तहत थाना परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

मंडी धनौरा थाने में युवक की लाकअप में मौत के बाद गुस्साई भीड़ तोड़फोड़ करती हुई।

चोरी बाइक के शक में धनौरा पुलिस ने शेरपुर के रहने वाले बाली को था पकड़ा 

मृतक के परिजन व भीड़ मांग कर रही है कि थाना प्रभारी धनौरा समेत पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। साथ ही पोस्टमार्टम से पहले शव को परिजनों के सामने लाया जाए। भीड़ को शांत करने पहुंचे एसडीएम को भी भीड़ ने दौड़ा लिया।

मंडी धनौरा थाने के लाकअप में युवक की मौत के बाद भीड़ द्वारा तोड़ी गई एसडीएम की गाड़ी।

मरने वाले युवक का पोस्टमार्टम से पहले शव परिजनों को दिखाने की मांग 

मौके पर कई थानों का फोर्स मौजूद है। संभल और पाकबड़ा पुलिस भी मौके पर बुलाई गई है। पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में लगे हैं। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर मौजूद हैं।

थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या के मुकदमे की मांग

उधर, भीड़ ने मौके पर पहुंचे बसपा नेताओं के खिलाफ भी हाय-हाय के नारे लगाए।  बताया जाता है कि पुलिस ने रविवार रात चोरी की गाड़ी होने के शक में थाना मंडी धनौरा क्षेत्र के ग्राम शेरपुर मुस्तकिम के रहने वाले बाली (30) पुत्र सुखवा को हिरासत में लिया था।

ये भी पढ़ेंः कार रोकने पर होमगार्डों को पीटने और उनपर रायफल तानने वाले चारों दबंग गिरफ्तार, लाइसेंस हुए जब्त

बाद में युवक की थाने के लाकअप में मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों के साथ गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ धनौरा की महादेव चुंगी पर जुटने लगी। गांव के लोगों ने बड़ी संख्या में महादेव चुंगी पर जाम लगाया।

गुस्साई भीड़ व मृतक के परिजनों को समझाने की कोशिश करते पुलिस अधिकारी।

पिटते-पिटते बचे एसडीएम, नेताओं के होर्डिंग्स फाड़े   

उग्र होती भीड़ को समझाने पहुंचे एसडीएम को लोगों ने दौड़ा लिया। किसी तरह एसडीएम ने भागकर वहां से जान बचाई। भीड़ ने एसडीएम की गाड़ी को बुरी तरह से तोड़ दिया। जमकर पत्थर भी फेंके। अगर एसडीएम मौके से न भागते तो भीड़ बुरी तरह से पीटती।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में डी-15 गैंग और पुलिस में चलीं गोलियां, दरोगा-सिपाही और सरगना घायल

गुस्साई भीड़ ने चौराहे पर लगे क्षेत्रीय विधायक और सांसद के होर्डिंग्स भी फाड़ डाले। इतना ही नहीं नेताओं के खिलाफ हाय-हाय के नारे भी लगाए। मौके पर पहुंचे बसपा नेताओं के खिलाफ भी भीड़ ने जमकर नारेबाजी की। इसके बाद नेता आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा सके। इस दौरान सड़क किनारे की सभी दुकानों को शटर बंद हो गए। वहीं भीड़ का कहना है कि शव सामने लाने के बाद ही पुलिस या अधिकारियों से कोई बात होगी।