Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सरकारी कर्मचारी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

in Banda youth death in road accident

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में ट्रक की टक्कर से एक कर्मचारी की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब युवक अपने ड्यूटी खत्म करके अपने घर लौट रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला ट्रक मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हालांकि, मृतक के परिजनों का आरोप है कि हादसे के बाद उन्होंने 112 पर फोन किया था, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इतना नहीं आरोप है कि 108 एंबुलेंस सेवा को भी फोन किया गया, लेकिन उसने भी मदद को पहुंचने में असमर्थता जता दी।

ड्यूटी के बाद घर जाते वक्त हादसा

बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के शिवगांव निवासी श्याम बाबू यादव (28) पुत्र राम संजीवन इंदिरानगर स्थित प्रदूषण नियंत्रण कार्यालय में अनुसेवक के तौर पर कार्यरत थे। बीती शाम ड्यूटी खत्म करने के बाद वह अपने भांजे अरविंद के साथ बाइक में लौट रहे थे। रास्ते में बिलगांव से तकरीबन 1 किलोमीटर दूरी पर सड़क किनारे लघुशंका के लिए रुके। वहां बाइक से उतरकर श्याम बाबू जब लघुशंका को जा रहे थे, इसी दौरान ट्रक ने सीधे टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

साथ में मौजूद उनका भांजा अरविंद इस दौरान बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने बोलेरो जीप में लादकर श्याम बाबू को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने देखते ही श्याम बाबू को मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि मृतक की 2 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी, उसके एक 6 माह का पुत्र भी है। पत्नी शतरूपा समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। भांजे अरविंद ने आरोप लगाया है कि अगर डायल-112 का फोन रिसीव हो जाता तो भाग रहे ट्रक को पकड़ा जा सकता था। कहा कि 108 एंबुलेंस ने भी मदद करने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रसोई गैस से लगी आग में मासूम की मौत, मां गंभीर, वृद्धा भी झुलसीं