Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Good Work : बांदा पुलिस ने 23 मोबाइल के साथ 3 अंतरराज्यीय चोर पकड़े

Good work by Banda Police: 3 interstate thieves arrested with 23 mobile phones stolen

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली पुलिस ने मोबाइल चोरी के एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा के निर्देशों पर सक्रिय शहर कोतवाल दिनेश सिंह के नेतृत्व में सिविल लाइन चौकी सीपी सिंह ने अतर्राज्यीय मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी के 23 मोबाइल भी बरामद किए हैं। पकड़े गए तीनों चोर उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं और अलग-अलग जगहों पर रहकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि इन तीनों अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की कई घटनाओं का खुलासा हो सकता है। बताते हैं पूछताछ के बाद इनको जेल भेजा जा रहा है।

पन्ना-छतरपुर-बांदा के रहने वाले हैं चोर

बताते हैं कि पुलिस टीम ने सर्विलांस के जरिए गिरफ्तार किया। पकड़े गए तीनों चोरों की पहचान एमपी के छतरपुर जिले के नौगांव के रहने वाले पंकज उर्फ सुंदर सेन, पन्ना धरमपुर थाना क्षेत्र के चोटी बनकी निवासी विमल लोधी रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिस का गुडवर्क : बरामद चोरी की 25 बाइकों में आपकी तो नहीं, देखें लिस्ट..

वहीं तीसरा बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के दुरैड़ी निवासी राहुल उर्फ छंगा है। बताते हैं कि इनके पास पांच मोबाइल ऐसे बरामद किए हैं जो मुकदमों से संबंधित थे। वहीं 18 अन्य मोबाइल ऐसे मिले हैं जो लोगों के गायब हो गए थे। बताते हैं कि ये लोग अलग-अलग जगहों पर रहकर मोबाइल चोरी करते थे और बाद में अपनी लोकेशन बदल लेते थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 14 और कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए, कुल संख्या 421