Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अपेडटः कानपुर के नवाबगंज क्षेत्र में NRI सिटी के टाॅवर में आग से हड़कंप

Fire in tower of NRI City Nawabganj area of ​​Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र एनआरआई सिटी के टावर में आग लगने से हड़कंप मच गया। मौके पर नवाबगंज थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों गाड़ियों के साथ मौजूद हैं। आग को काबू में पाने का प्रयास किया जा रहा है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। एनआरआई सिटी फ्लैट के केबल में आग लगी है। आग लगने के बाद वहां हड़कंप मच गया। फ्लैट से काला धुआं उठने लगा और इससे लोगों का दम सा घुटने लगा। बाद में फायर ब्रिगेट के आने से पहले ही हाउसकीपिंग एजेंसी के कर्मचारियों ने फायर एस्टिंगयुशर की मदद से करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पाया।

शार्ट सर्किट से लगी आग

बताया जाता है कि मंधना रोड स्थित एनआरआई सिटी के फ्लैट नंबर -403 के केबल बॉक्स में शॉट सर्किट से आग लग गई। इससे अपार्टमेंट में हड़कम्प मच गया। लोग अपने फ़्लैट से बाहर की तरफ भाग निकले। इसके बाद लोगों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग को इसकी जानकारी दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताते हैं कि काफी मशक्कत के बाद दोपहर करीब 12 बजे के आसपास आग को बुझाया जा सका।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में क्वारंटाइन सेंटर से भागीं दो लड़कियां, कुछ घंटे बाद ही..

जानकारी होने पर नवाबगंज इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया। आनन-फानन में दमकल की गाड़ियों ने आग को बुझाने का काम शुरू किया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि कोई जनहानि नहीं हुई है। मौके पर काफी लोगोें की भीड़ जमा हो गई। उधर, हाउस कीपिंग मैनेजर सुनील सिंह ने जानकारी दी है कि आग पर काबू पा लिया गया है। किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दिल दहला देने वाली घटना, 3 बच्चों की डूबकर मौत