Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में वारदात, पत्नी संग जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

Major incident in Banda young man being shot with wife shot dead

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। हाल ही में जहां पूर्व विधायक के भतीजे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, वहीं आज रविवार शाम को एक दुस्साहसिक वारदात में अन्य युवक की हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब युवक पत्नी को ससुराल लेकर घर लौट रहा था। देर शाम हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के सोहाना गांव में हुई। पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति देखी। एसपी मीणा ने कहा कि कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है। पुलिस मौके पर है। बताते हैं कि मृतक की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है।

एक सप्ताह पहले हुआ था विवाद

बताया जाता है कि सोहाना गांव के रहने वाले कल्लू यादव अपनी पत्नी को लेकर ससुराल से लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते में तालाब के पास गांव के ही युवक ने दोनों को रोक लिया। बताते हैं कि गाली-गलौच करते हुए आरोपी ने तमंचे से कल्लू को गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर पड़े और आरोपी हवा में तमंचा लहराता हुआ भाग निकला। गोली की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ेंः Breaking News: बांदा में पूर्व सपा विधायक विशंभर यादव के खिलाफ मुकदमा, यह है पूरा मामला..

परिवार के लोग जबतक मौके पर पहुंचे कल्लू ने दम तोड़ दिया था। नगर कोतवाली के प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में मृतक और आरोपी दोनों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई थी। उसी विवाद के चलते आरोपी रज्जन ने वारदात की है। बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः यूपीः 69 ASP के तबादले, कानपुर-बांदा-सीतापुर और प्रयागराज भी बदले