Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में घिनौनी वारदात- दरिंदा बन बैठा मामा, भांजी से दुष्कर्म

Disgusting incident in Banda maternal uncle sitting alive molesting niece
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से बेहद घिनौनी और शर्मनाक वारदात सामने आई है। एक कलयुगी मामा ने अपनी मासूम भांजी के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, परिजनों ने आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। बताया जाता है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को दी गई तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। वहीं गांव के लोग घटना से दुखी हैं।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

उन्होंने पुलिस को जानकारी दी है कि उनकी 9 साल की मासूम बच्ची से उनकी ससुराल बबेरू क्षेत्र के एक गांव में उनके साले ने दुष्कर्म किया है। बच्ची अपनी मां के साथ ननिहाल में थी। बताते हैं कि आरोपी दरिंदा मामा बच्ची को बहला-फुसलाकर साइकिल में गांव के बाहर ले गया। आरोपी का नाम चंदू है। वहां लेकर उसने बच्ची से दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ेंः दुस्साहसः बांदा शहर के पाश इलाके में दिनदहाड़े प्रिंसिपल के घर से लाखों के जेवर-नगदी चोरी

किसी तरह घर पहुंची बच्ची ने अपनी पीढ़ा मां को बताई। मां ने परिवार के लोगों को बताया। इसके बाद आरोपी को दबोच लिया गया। उधर, पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी चंदू के खिलाफ धारा 376, 636, 504 व 4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा के पाॅश इलाके में कोरोना पाॅजिटव मिलने से खलबली