Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसे, महिला किसान के 6 माह के बेटे समेत 3 की दर्दनाक मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में 24 घंटे के दौरान हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक 6 माह के मासूम समेत तीन लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सबसे दर्दनाक हादसा कमासिन थाना क्षेत्र में हुआ। थाना क्षेत्र के ग्राम बीरा निवासी महिला किसान पुनुआ देवी अपने बेटे-बेटी को लेकर खेत पर काम करने गई थी। काम के दौरान उसने अपने छह माह अजय को बेटे को पेड़ की छांव में लिटा दिया और बेटी 4 साल की अंकिता मां के साथ-साथ रही।

पेड़ के नीचे सो रहा था मासूम, ट्रैक्टर का पहिया चढ़ा 

किसान मां अपने काम में लग गई। इसी बीच गांव का बच्चा सिंह वहां से ट्रैक्टर लेकर निकला। बताते हैं कि चालक समझ नहीं सका और ट्रैक्टर बच्चे के ऊपर से निकल गया। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना से हाहाकार मच गया। मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। इसी तरह फतेहपुर से आ रही बस ने यात्री को कुचल दिया। मामले में ड्राइवर की लापरवाही खुलकर सामने आई है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में एक ही पलंग पर मृत मिले प्रेमी-प्रेमिका, पास पहुंचने पर थम गईं लोगों की सांसें

बताया जाता है कि मुगुंस (फतेहपुर) निवासी कमलेश (50) बुधवार दोपहर फतेपुर से प्राइवेट बस से मुगुंस जा रहे थे। बस से उतरते वक्त यात्री ने कंडक्टर से टिकट के बकाया 10 रुपए मांगे और उतरने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यात्री इससे पहले कि ठीक से उतर पाते, चालक ने लापरवाही दिखाते हुए तेजी से बस दौड़ा दी। तेज झटका लगने से यात्री कमलेश पहिए के नीचे आ गए और बुरी तरह से कुचलकर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उनको घायलावस्था में जिला अस्पताल बांदा पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उनको देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि मामले की रिपोर्ट लिख ली गई है।

गिरवां में बाइक सवार युवक की मौत 

इसी तरह एक अन्य हादसे में गिरवां थाना क्षेत्र में बहेरी गांव निवासी अतुल (21) पुत्र भगत आज सुबह अपनी बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। अतुल गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर अतुल के चचेरे भाई ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। वहां इलाज शुरू होने से पहलेही उसकी मौत हो गई। अस्पताल के लोगों का कहना है कि परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी है। पोस्टमार्टम न कराना पड़े इसलिए घर ले गए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि घटना का पता कराया जा रहा है।