Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में छतरपुर ससुर की तेरहवीं में जा रहे दामाद की हादसे में मौत, परिवार में मचा हाहाकार

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार सुबह अपने ससुर की तेरहवीं संस्कार में शामिल होने जा रहे बाइक सवार व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया है। फतेहपुर जिले के अयाह गांव के रहने वाले कामता प्रसाद (55) पुत्र अयोध्या प्रसाद पेशे से किसान थे। उनके पास 12 बीघा जमीन थी और उसी पर खेती किसानी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना  

शुक्रवार सुबह अपने ससुर की तेरहवीं संस्कार में शामिल होने के लिए बाइक से मध्य प्रदेश के छतरपुर अंतर्गत सरबई गांव जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार किसान अभी बेंदा गांव के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रहे अज्ञात चार पहिया वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वह बाइक से उछलकर दूर जा गिरे और बुरी तरह से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में फिर घिनौनी वारदात, 12 साल की बच्ची को सोते वक्त उठाया, रेप के बाद बेरहमी से हत्या

इसके बाद टक्कर मारने वाला चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला। वहीं बेंदा प्रधान विवेक सिंह ने घायल को उठाकर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। खबर पाकर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। मृतक के बेटे रिंकू मिश्रा ने बताया है कि उनके पिता खेती किसानी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। अपने ससुर के तेरहवीं संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में टेंपो चालक की स्टंटबाजी में गई किसान की जान, तो अंधविश्वास ने ली महिला किसान की जान!