Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रोडवेज बस-ट्रक की टक्कर में 8 घायल, एक कानपुर रेफर

Banda two year girl raped
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में आठ यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना की वजह से नेशनल हाईवे पर आधा घंटा तक आवागमन ठप रहा। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मार्ग साफ कराकर यातायात बहाल कराया। फतेहपुर डिपो की बस सोमवार को सुबह सवारियां लेकर यहां आ रही थी।

नेशनल हाइवे पर सोमवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना

बांदा-टांडा नेशनल हाइवे स्थित तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव के नजदीक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर हो गई। दुर्घटना में बस में सवार आठ यात्री घायल हो गए। बस सवार घायलों में चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंचे। बेंदाघाट चौकी पुलिस भी पहुंचे पर पहुंची।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में पति ने की पत्नी और प्रेमी की हत्या, फिर पुलिस को फोन करके बोला..

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से घायलों में पांच लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं गंभीर रूप से घायल बिसंडा थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी इंद्रेश कुमार (39) पुत्र रामआसरे, बिसंडा निवासी रामशरण (40) पुत्र मोतीलाल और उसका पुत्र छोटू (10) का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। बांदा में इंद्रेश की हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ससुराल पहुंचे पति ने की पत्नी की हत्या, चाकू से कई प्रहार