Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पिता व मासूम बेटी समेत 3 को कोरोना, ये इलाके सील..

3 more corona positive case found in Banda
रविवार को बांदा के मुख्य बाजार में लाॅकडाउन के दौरान पसरा सन्नाटा।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आज रविवार को सरकार द्वारा लागू 55 घंटे के लाॅकडाउन के बीच फिर तीन और कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। तीनों में एक पिता, उसकी मासूम बेटी समेत महिला शामिल हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना पाजिटिव की संख्या 73 पहुंच गई है। इनमें 30 एक्टिव केस हैं जबकि बाकी ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इससे पहले शहर की स्वराज कालोनी में एक दंपति कोरोना संक्रमित मिले थे। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने अलीगंज समेत स्वराज कालोनी की गली नंबर-1 और गली नंबर-2 को सील कर दिया है। इसके साथ ही लाॅकडाउन के बीच इलाके का उच्चाधिकारियों ने दौरा करके जायजा भी लिया।

अलीगंज का है युवक और बबेरू की महिला

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले अलीगंज में रहने वाला लोको पायलट कोरोना से संक्रमित पाया गया था। आज उसी लोको पायलट का रिश्तेदार 38 साल और उसकी बेटी 6 साल, कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अलीगंज का रहने वाला युवक और उसकी बेटी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ेंः Update- शर्मनाकः बांदा में कलेक्ट्रेट के बाबू ने बेटी से की गंदी हरकत, पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट 

इसी दौरान बबेरू के सिमौनी में रहने वाली एक 35 साल की महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। उनको भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं दूसरी ओर आज लाॅकडाउन के बीच प्रशासन ने पूरी चौकसी बरती। जिलाधिकारी अमित बंसल, पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा और सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह ने शहर के हाॅटस्पाट इलाकों का निरीक्षण किया। खासकर हाटस्पाट वाली जगहों पर हालात देखे। लोगों को हिदायत दी है कि सावधानी से रहें। किसी तरह की लापरवाही न करें। इस दौरान बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कोरोना पाॅजिटिव दंपति मिले, शहर की यह गली सील..