Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पर भड़के कांग्रेसी, कानपुर-बांदा समेत कई जगह प्रदर्शन, पुतले फूंके

समरनीतित न्यूज, डेस्कः सोनभद्र में हुए 10 लोगों के नरसंहार के बाद मौके पर जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने को लेकर प्रदेशभर में विरोध हुआ। कानपुर से लेकर बुंदेलखंड के बांदा में भी पुतले फूंककर विरोध जताया गया। कानपुर में सोनभद्र जाते समय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मिर्जापुर प्रशासन द्वारा हिरासत में लिए जाने के विरोध में कांग्रेसियों ने कोतवाली के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया।

जमकर की सरकार के विरोध में नारेबाजी  

इसके बाद कांग्रेसी अपनी गिरफ्तारी की मांग करते हुए कोतवाली में धरने पर बैठ गए। निवर्तमान अध्यक्ष हरप्रकाश अगिनहोत्री की अगुवाई में किए गए इस प्रदर्शन के दौरान बड़ा चैराहे और मेस्टन रोड पर जाम की स्थिति बनी रही। कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की और विरोध जताया। उधर, बांदा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला की अगुवाई में कांग्रेसियों ने स्टेशन रोड पर प्रदेश सरकार का पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी की।

सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप 

कांग्रेसियों का कहना है कि प्रदेश सरकार तानाशाही पूर्ण रवैया अपना रही है। इस दौरान संतोष द्विवेदी, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव, ज्ञानी प्रसाद सेन, केपी सेन, अनिल तिवारी, अंकित तिवारी, मुमताज अली, जहांगीर खान, मोहम्मद इदरीश, जीलानी दुर्रानी, संजय ठाकुर सभासद, राममिलन पटेल, आदित्य कुमार सिंह, अशोक वर्धन, राजकुमार गर्ग, शिवबली सिंह, मकसूद अहमद, मिथलेश पांडेय, रफत खान, सुनील सविता, इरफान खान, गुलबदन सविता, रमेश, रामप्रसाद पाल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी को सोनभद्र नरसंहार स्थल जाते वक्त हिरासत में लिया गया