Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी ने गोरखपुर में फूंका चुनावी बिगुल, यूपी में 74 पार एक बार फिर मोदी सरकार का दिया नारा..

रैली मे बोलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

समरनीति न्यूज, पॉलीटिकल डेस्कः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने शहर गोरखपुर से चुनाव का शंखनाद किया और यूपी में 74 पार एक बार फिर मोदी सरकार का नारा भी बुलंद किया। गोरखपुर में नुमाइश मैदान में आयोजि भाजपा की विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा वहीं मोदी सरकार के साथ-साथ अपने यूपी सरकार के कामकाज को भी गिनाया। सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश में 74 पार एक बार फिर मोदी सरकार और मोदी है तो मुमकिन है का नारा बुलंद किया।

कमल को वोट करने की अपील  

उन्होंने अपील की कि नेता के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनाव चिन्ह के रूप में कमल का ध्यान कर वोट करें और एक मजबूत सरकार का निर्माण करें। इस अवसर पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकियों को बिरयानी खिलाती है और हम गोला दागकर उनका सफाया करते हैं। कांग्रेस में सम्मान देने का संस्कार नहीं है। चुनाव आते ही उन्हें मंदिर नजर आने लगता है।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी बोले, दो साल में यूपी में नहीं हुआ एक भी दंगा

चुनाव प्रचार का किया शुभारंभ लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि आतंकवाद को लेकर कांग्रेस का रवैया स्पष्ट नहीं है। कांग्रेस के गुरु सैम पित्रोदा पूरे देश के लिए शर्मनाक बने हुए हैं। उत्तर प्रदेश में जब हमारी सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ किया गया, एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर बहन बेटियों को सुरक्षित किया गया, अपराधियों पर नकेल कसी गई।