Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

CM योगी ने कहा, Lockdown का शत-प्रतिशत पालन कराएं अफसर

cm yogi take meeting with officers on corona Lockdown

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में अपने आवास पर सरकारी अधिकारियों की टीम-11 के साथ कोरोना संकट और लाॅकडाउन की स्थिति पर समीक्षा बैठक की। उन्होंने लाॅकडाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि लाॅकडाउन का अर्थ पूर्ण लाॅकडाउन है। इसका शतप्रतिशत पालन कराया जाए। सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त और कड़ी कार्रवाई की जाए।

सप्लाई चेन में लगे लोगों की भी जांच के निर्देश

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जरूरी सामान की आपूर्ति को बाधित न होने दें। कहा कि सप्लाई चेन व्यवस्था के दुरुपयोग की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि सप्लाई चेन में लगे लोगों की भी मेडिकल जांच की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी के सख्त आदेश, जमाखोरों व शराब बिक्री वालों पर NSA-गैंगस्टर

कोरोना जांच की क्षमता को बढ़ाने पर जोर देते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मंडल मुख्यालय पर टेस्टिंग लैब स्थापित की जाए। इसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों की टेस्टिंग संभव हो सके।

दूसरे राज्य मजदूरों को बुलाएं तो करेंगे मदद

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अगर दूसरे राज्यों की सरकार अपने मजदूरों को वापस बुलाने के लिए प्रयास करेगी, तो हमारी सरकार उनका सहयोग करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि रमजान का महीना शुरू हो रहा है। इस अवधि में विशेष सावधानी बरतनी होगी। यह सुनिश्चित किया जाए कि सहरी और इफ्तार के वक्त किसी तरह भीड़ न होने पाए।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus: सीएम योगी की दो टूक, ढिलाई पर नपेंगे डीएम-एसपी