Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

..जब ट्रेन में बदमाशों के हाथ लुट-पिट रहे थे यात्री तो कहीं छिपे थे चार सिपाही, हुए निलंबित

ट्रेन में लूट के बाद मौके पर पहुंचे आईजी व एसपी पुलिस बल के साथ जानकारी लेते हुए। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, इलाहाबादः चित्रकूट में 7/8 सितंबर की रात गंगा-काबेरी एक्स. ट्रेन में पड़ी डकैती के मामले में 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। अबतक किसी बदमाश का कोई सुराग नहीं लगा है। हांलाकि अधिकारियों ने ट्रेन में पिकेट ड्यूटी कर रहे चार सिपाहियों को लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित कर दिया है। ये चारों सिपाही ट्रेन में डकैती के वक्त उसमें मौजूद थे। इसके बावजूद न तो इन चारों ने वारदात को रोकने की कोशिश की। न ही इनका कहीं कुछ पता चला।

गंगा-काबेरी एक्सप्रेस में डकैती को 36 घंटे से ज्यादा बीतने पर भी पुलिस खाली हाथ  

बताते चलें कि यह ट्रेन चेन्नई से छपरा वाया इलाहाबाद जा रही थी। इसी रूट से होकर गुजरने वाली गंगा-काबेरी एक्स. में डकैतों ने मानिकपुर और नैनी स्टेशन के बीच पनाही में यात्रियों के साथ जमकर लूटपाट की थी। बदमाशों ने कोच नंबर एस 2 से होकर एस 9 तक लाखों की नगदी, जेबर और अन्य सामान लूट लिया था। विरोध पर बदमाशों ने तीन यात्रियों पर चाकुओं से हमला कर दिया था।

संबंधित मुख्य खबरः गंगा-काबेरी एक्स. में डकैतीः लाखों की लूटपाट, विरोध पर यात्रियों पर चाकूओं से हमला, 3 गंभीर

इससे वे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तीनों का इलाहाबाद में इलाज कराया गया था। इलाहाबाद जीआरपी ने 10 यात्रियों की ओर से मामले में मुकदमा दर्ज किया था। मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है। घटना के बाद से एसपी और आई जी जीआरपी लगातार पनाही इलाके में कैंप कर रहे हैं।