Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

चल संन्यासी मंदिर में.., अखिलेश के तंज पर CM योगी का जवाब.., कहा- तुम्हारे पांव के नीचे जमीन नहीं..

Chal Sanyasi Mandir Mein.., CMYogi Adityanath, CM Yogi's befitting reply on Akhilesh's taunt.., Said- There is no land under your feet,

आशा सिंह, लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन रहा। शुक्रवार को नेताओं ने गीतमय अंदाज में एक-दूसरे पर कटाक्ष के तीर छोड़े। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पर तंज कसा चल सन्यासी मंदिर में.., तो मुख्यमंत्री योगी ने भी दुष्यंत की कविता कहते हुए करारा जबाव दिया। कहा कि तुम्हारे पांव के नीचे जमीन नहीं..।

एनडीए में शामिल हुए ओपी राजभर से शुरू हुई बात

दरअसल, पूरा मामला इस तरह से शुरू हुआ। नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने आज करीब एक घंटे 14 मिनट तक सदन में बात रखी। उन्होंने सरकार को महंगाई, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर घेरा।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में भाजपा नेता की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, इलाके में सनसनी

कहा कि कुछ नहीं तो कम से कम सांडसफारी ही बना देते। साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के एनडीए में शामिल होने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि आपने तो कहा था चल संन्यासी मंदिर में..।

सीएम योगी ने दुष्यंत की कविता से किया कटाक्ष

इस पर राजभर ने भी पलटवार किया और कहा कि अब ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है।’ इन गीतमय कटाक्षों के बीच नेता प्रतिपक्ष पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि दुष्यंत की एक कविता है कि ‘तुम्हारे पांव के नीचे कोई जमीन नहीं…कमाल ये है कि फिर भी तुम्हें यकीन नहीं..।’ आगे मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि अच्छा ही है कि नेता प्रतिपक्ष गोरखपुर की गलियों में बाढ़ और सांड की बातें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपके कार्यकाल में सांडों को बूचड़खाने भेज दिया जाता था। अब यह पशुधन के रूप में हैं।

ये भी पढ़ें : अखिलेश का मायावती पर तंज, कहा- BJP कार्यालय से तय होते हैं BSP के टिकट