Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

इधर बहन की पहुंची बारात, उधर हादसे में भाई की मौत, रातभर दर्द छिपाए रहा पिता..

bride
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर देहातः कानपुर देहात में बुधवार की देर रात बहन की शादी वाली रात में उसके बड़े भाई की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गेस्टहाउस में बहन की शादी रस्म अदायगी चलती रही, जबकि पिता ने बेटी की शादी की खुशी में कोई खलल न आए तो बेटे की मौत की सूचना सभी परिजनों को नहीं दी। हालांकि हादसे की जानकारी परिवार के कुछ सदस्यों को थी। बताया जाता है कि हादसा किशोरा मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से हुआ था। बताया जाता है कि करियाझाला, मंगलपुर निवासी रामनरेश की पुत्री अंजू का विवाह की तैयारी बुधवार को किशौरा के मुरारी गार्डन गेस्ट हाउस में थी।

file photo himanshu
हिमांशू। (फाइल फोटो)

बुधवार रात बारात के वक्त हुआ हादसा

गेस्ट हाउस में देर शाम सिंधी कालोनी, भरथना से पहुंची थी। दुल्हन के परिजन बरातियों के स्वागत में जुटे हुए थे। इसी बीच जरूरी सामान लाने के लिए परिजनों ने दुल्हन के बड़े भाई भाई हिमांशु (19) को करियाझाला मोड़ स्थित घर पर भेज दिया। घर से सामान लेकर हिमांशु वापस बाइक से लौट रहा था, तभी किशौरा मोड़ के पास अचानक अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

पिता छिपाए रहा बेटे की मौत का गम

पुलिस ने जख्मी हालत में उसे स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, वहां उपचार के दौरान चिकित्सक ने हिमांशु को मृत घोषित कर दिया। हादसे से कुछ समय पहले अपनी बहन अंजू से मिलकर हिमांशु निकला था। बताते हैं कि एक गांव के ही व्यक्ति ने हादसे में हिमांशू की मौत की खबर उसके पिता को दी और गमगीन पिता को संभाला। लोगों ने सलाह दी कि बेटी की शादी हो जाने दें। बेटी की खुशी को देखते हुए पिता बेटे की मौत का गम अपने सीने में दबाए रहा। शादी समारोह की रस्में पूरी करते रहे। पिता ने छोटे बेटे सुमित, पत्नी किरन और बेटी अंजू को दुर्घटना की जानकारी नहीं दी।

यह भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसा, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 1 गंभीर

यह भी पढ़ेः बाराबंकी में हादसा, सीतापुर के मासूम नवजात समेत चार की मौत