Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा- मुस्लिमों को बर्बाद करने लिए मोदी को दें वोट, केस दर्ज

बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव।

समरनीति न्यूज, पॉलिटिकल डेस्कः नेताओं द्वारा विवादित बयान देना जारी है। खासकर बीजेपी नेताओं का। लगातार बीजेपी नेता हिंदू-मुस्लिम पर बयान दे रहे हैं। उनके भीतर चुनाव आयोग का कोई डर नहीं है। यूपी के बाराबंकी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि अगर मुस्लिमों की नस्लों को बर्बाद करना चाहते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दें। बताते हैं कि भाजपा के वरिष्ठ नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव 18 अप्रैल को बाराबंकी से भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र रावत के नामांकन से पहले एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। हांलाकि, इस नेता का खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हो गया है लेकिन बताते हैं कि खुद इस नेता ने खुद के खिलाफ इस केस का स्वागत किया है।

आयोग का कोई डर नहीं, हद की पार  

इस दौरान कहा कि बीते पांच सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिमों के मनोबल को तोडऩे के प्रयास किए हैं। अगर आप लोग मुसलमानों की नस्ल को बर्बाद करना चाहते हो तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट करें। बंटवारे के बावजूद मुस्लिम आबादी देश में बढ़ रही है और जल्द ही ये मतदान के जरिए सत्ता हासिल कर लेंगे।

ये भी पढ़ेंः भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का सोनिया गांधी-सपना पर घटिया बयान, महबूबा बोलीं-दुस्साहस शीर्ष मंजूरी से, चारों ओर हो रही आलोचना

रंजीत बहादुर ने आगे कहा कि ‘पार्टी लोकसभा चुनाव के बाद चीन से मशीनें मंगवाकर 10-12 हजार मुसलमानों की हजामत कराएगी और हजामत कराकर इन मुस्लिमों का जबरन धर्म परिवर्तन कर इन्हें हिंदू धर्म में शामिल किया जाएगा। रंजीत बहादुर श्रीवास्तव बाराबंकी की नवाबगंज नगर पालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं।

मतदाताओं को मंच से धमकाया

भाजपा नेता मंच से विवादित बयान दे रहे थे तो मंच पर विनय कटियार जैसे वरिष्ठ नेता सहित कई पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे। रंजीत मतदाताओं को धमकी देते हुए चुनाव में भाजपा को वोट देने को कहा। उन्होंने कहा, ‘अगर आपने भाजपा को वोट नहीं दिया तो इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार हो जाओ। उधर, कोतवाली प्रभारी धर्मेद्र सिंह रघुवंशी ने बताया है भाजपा नेता के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्जकर लिया गया है। दूसरी ओर भाजपा नेता रंजीत बहादुर ने शुक्रवार को प्रेसनोट जारी करते हुए कहा है कि वह इस केस का स्वागत करते हैं।

ये भी पढ़ेंः शहीद हेमंत करकरे को लेकर साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान से चढ़ा सियासी पारा..