Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बुंदेलखंडः भीषण हादसे में भाजपा के बड़े नेता एवं बुंदेलखंड उपाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला समेत 3 की दर्दनाक मौत

हादसे के बाद मौके पर बस के नीचे घुसी भाजपा नेता की स्कार्पियों गाड़ी व उसमें फंसा चालक। मृतक भाजपा नेता की फाइल फोटो। (इनसेट)

समरनीति न्यूज, हमीरपुरः जिले में हुए एक भीषण हादसे में कानपुर के भाजपा नेता समेत दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कार्पियों का अगला हिस्सा बस के नीचे घुस गया और उसमें बैठे भाजपा नेता और चालक को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। इस दौरान स्कार्पियों सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों की संख्या बाद में तीन हो गई है। वहीं घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहां सभी का इलाज चल रहा है। घटना से भाजपा नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। बड़ी संख्या में भाजपा नेता उनको सांत्वना देने उनके आवास पर पहुंचे हैं।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी लोगों से पूछताछ करते हुए।

शनिवार शाम 4 बजे करीब बस व भाजपा नेता की स्कार्पियो में तेज टक्कर से हादसा 

बताते हैं कि चित्रकूट जिले के प्रभारी एवं बुंदेलखंड के उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला, निवासी पशुपतिनगर, नौबस्ता, कानपुर के रहने वाले हैं जो आज शनिवार को शाम अपने पार्टी के साथियों के साथ चित्रकूट जा रहे थे। उनकी गाड़ी सुमेरपुर-बांदा मार्ग पर पहुंची थी। इसी दौरान ग्राम टेढ़ा-इसुली के बीच सामने से आ रही एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने उनकी स्कार्पियों टक्कर मार दी।

हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़ और क्षतिग्रस्त बस और स्कार्पियों गाड़ी।

हमीरपुर के सुमेरपुर-बांदा मार्ग में टेढ़ा-इसुली गांव के बीच दुर्घटना, चित्रकूट से आ रही थी बस 

लगभग शाम 4 बजे के आसपास हुए इस हादसे में स्कार्पियों का अगला हिस्सा बस के नीचे घुस गया। स्कार्पियों पर सवार भाजपा नेता शैलेन्द्र शुक्ला व उनके चालक की मौके पर दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। उनके साथ गाड़ी में बैठे पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्कार्पियों और उसमें बिखरे पड़े खून के छींटे।

घटना की सूचना पाकर एसडीएम सदर वीरबहादुर यादव, सीओ सदर रजनीश उपाध्याय, थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों व भाजपा नेता आदि को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। इस दौरान बस का चालक मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक से टकराया टेंपो, 8 से 10 हुई मरने वालों की संख्या, 2 और ने दम तोड़ा

बताया जा रहा है कि स्कार्पियों के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं। घटना के बाद भाजपा नेता बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे हैं। उधर, बस में करीब 27 सवारियां बैठी थीं। हांलाकि उनमें से किसी को गंभीर चोट की सूचना नहीं है।

उधर, देर शाम करीब आठ बजे हादसे में तीसरे मृतक की पहचान कानपुर के खाडेपुर, नौबस्ता निवासी दीपू उर्फ ब्रजेश मिश्रा (50) के रूप में हुई है। बाकी घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बाकी लोगों की पहचान की जा रही है।