Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा से बड़ी खबर : पति-बेटों की मौत से अवसादग्रस्त मां ने खुद को फूंका, बेटा भी झुलसा

Brother burnt sister and lover alive in Banda, both dead
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : दो बेटों और पति की मौत के बाद से अवसादग्रस्त में रहने वाली एक मां ने खुद को जिंदा फूंक डाला। बाद में चीखती-चिल्लाती आग का गोला बनकर घर से बाहर निकलकर भागी। मां को आग की लपटों में घिरा देख मझला बेटा बचाने को दौड़ा और कोशिश करने लगा। आग ने उसे भी अपनी चपेट में ले लिया। बाद में मां की मौत हो गई, वहीं बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उधर, घटना से पूरे गांव में दुख और गम का माहौल है। परिवार के लोग घटना से सदमे में हैं।

गिरवां क्षेत्र में आज हुई घटना

बताया जाता है कि गिरवां क्षेत्र के महुआ गांव की रहने वाली चौबी देवी (55) पत्नी रामजियावन ने मंगलवार को सुबह घर में कमरे के अंदर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को आग लगा ली।

ये भी पढ़ें : यूपी : दिल दहलाने वाली घटना, बेटी जन्मी तो मां संग लटके मिले 3 बेटियों के शव

आग का गोला बनकर चीखती-चिल्लाती वह कमरे से बाहर को भागीं। मां को आग की लपटों से घिरा देखकर उनका बेटा शंकर (35) व अन्य लोग उनको बचाने दौड़े। पड़ोसियों और ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद आग बुझाई। गंभीर हालत में मां-बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कुछ देर बाद ही महिला ने दम तोड़ दिया। बेटे की हालत गंभी है।

परिवार पर दुखों के कई पहाड़ टूटे

झुलसे हुए शंकर ने बताया कि बड़ा भाई संतोष वर्ष 2001 में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर चुका है जबकि बीच वाला भाई अरविंद की वर्ष 2012 में बीमारी से मौत हो गई थी। दो साल पहले पिता की एक सड़क हादसे में जान चली गई थी। इसके बाद से उनकी मां अवसाद में रहती थी। वह ज्यादातर समय गुमशुम रहती थीं।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में बड़ी वारदात : हर्ष फायरिंग में महिला की मौत-लड़की घायल, IG मौके पर