Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में महिला हार्पर क्लब की सदस्यों ने कार्यक्रमों के जरिये किया मतदाताओं को जागरूक

बांदा महिला हार्पर क्लब की सदस्य 90 प्रतिशत वोटिंग के लिए प्रोत्साहित करती हुईं।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में संकटमोचन मंदिर के पास हार्पर क्लब की पदाधिकारियों व महिला सदस्यों ने बड़े उत्साह और जोश के साथ मतदाताओं को जागरूक करने का काम किया। इन सभी ने कई कार्यक्रम किए, जिनके जरिये मतदाताओं को मतदान की महत्ता बताई गई। बड़ी संख्या में महिला सदस्यों के साथ अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे। इस मौके पर सीमा सिंह ने कहा कि यह हमारा राजनैतिक अधिकारी है और हम सभी को अपनी पसंद की सरकार बनानी चाहिए।

अपने-अपने वार्ड की जिम्मेदारी संभालने की बात कही 

वहीं ममता शर्मा ने कहा है कि जो व्यक्ति वोट नहीं डालता है वह आने वाले 5 साल तक पछताएगा, क्यों कि उसको कहीं न कहीं यह लगेगा कि सरकार बनाने में उसकी कोई सहभागिता नहीं है। मंजू ओमर ने कहा है कि सभी लोग परिवार को लेकर वोट डालने जाएं और अपने मताधिकार का उपयोग करें। आराधना शर्मा ने कहा कि जैसे सभी लोग मिलकर त्यौहार मनाते हैं उसी तरह लोकतंत्र के इस महापर्व को भी मनाया जाए। इस मौके पर शमीम बानो ने कहा कि हम सभी अपने-अपने वार्ड में लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करें और ध्यान रखें कि कहीं कोई वोट डालने से वंछित न रह जाए। इस मौके पर रामेंद्र शर्मा तथा अर्चना सिंह गौतम और अर्चना द्विवेदी भी मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला हार्पर क्लब में धूमधाम से हुए नववर्ष रंगारंग कार्यक्रम, खेलकूद और प्रतियोगिताओं की रही धूम

ये भी पढ़ेंः टिकट नहीं तो दल नहीं’ की राजनीति में माहिर ‘बीड़ी किंग’ श्यामाचरण के पास न उपलब्धियां- न जनाधार, मात्र गठबंधन ही सहारा