Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Banda Police की नई पहल, अब सुबह-सवेरे मार्निंग वाकर्स से बोलेगी गुड मार्निंग सर..

https://youtu.be/uaCguTXlj3k

समरनीति न्यूज, बांदाः अगर आप सुबह की मार्निंग वाक पर जाते हैं और अचानक पुलिस की गाड़ी आपके पास आकर रुके और जवान बोलें कि ‘गुडमार्निंग सर’ ..तो चौंकिएगा नहीं। क्योंकि अब ऐसा करके बांदा पुलिस आपकी सुरक्षा और बेहतर पुलिसिंग के लिए इस दिशा में नई शुरूआत के तहत करने जा रही है।

सुबह सैर पर निकलने वालों की सुरक्षा को निकलेगी पुलिस 

दरअसल, जिले के पुलिस कप्तान गनेश प्रसाद साहा ने पुलिस की मार्निंग गाड़ी को हरी झंडी दिखाते नई व्यस्था की शुरूआत की है। जी हां, दरअसल सुबह के वक्त सैर पर निकले लोगों को शायद ही कभी पुलिस की मौजूदगी का आभाष होता हो। क्योंकि यह समय ऐसा होता है जब रात में गश्त के बाद पुलिस आराम पर होती है लेकिन अब ऐसा नहीं होगी।

सुरक्षा को लेकर तैयार हुई पुुलिस 

पुलिस सुबह भी आपकी सुरक्षा में तैनात रहेगी। नए पुलिस कप्तान श्री साहा ने सुबह-सवेरे ठहलने निकलने वाले पुरूष-महिलाओं और छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के लिए नया रोस्टर बनाया है। इसके तहत महिला व पुरुष पुलिसकर्मी गुड मार्निंग कार के साथ शहर की सड़कों पर निकलेंगे। साथ ही लोगों को सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन के ठिकानों पर छापे से बांदा के करोड़पति ‘बाबुओं’ की उड़ी नींद 

जरूरत पड़ने पर बुजुर्ग नागरिकों से बातचीत भी करेंगे, कि कैसे पुलिस बेहतर काम कर सकती है। इस नई पहल की शुरूआत पुलिस अधीक्षक श्री साहा ने अलीगंज पुलिस चौकी (बाबू लाल चौराहा) पर हरी झंडी दिखाकर की। इस मौके पर एएसपी लाल भरत कुमार पाल, सीओ राघवेंद्र सिंह, कोतवाली प्रभारी आनंद सिंह, यातायात प्रभारी राकेश सरोज, क्राइम ब्रांच के रामाश्रय यादव आदि मौजूद रहे।