Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में वृद्ध पिता को घूमाने ले गया था बेटा, दो दिन बाद पड़ी मिली लाश, फरार बेटे की तलाश में जुटी पुलिस

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से मानवीय रिश्तों को झकझोरने वाली एक बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। आरोप है कि एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोप यह भी है कि हत्या की इस वारदात को अंजाम देने से पहले कलयुगी बेटा पिता को घुमाने ले जाने की बात कहकर साथ ले गया। इसके बाद दो दिन तक बूढ़े पिता का कुछ पता नहीं चला। बेटी ने थाने में सूचना दी। तलाश में पुलिस को बूढ़े पिता का शव क्षत-विक्षत हालत में मध्यप्रदेश बार्डर पर पड़ा मिला। पिता की हत्या से बेटियों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है। नरैनी कोतवाली प्रभारी अरविंद तिवारी का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला हत्या का है। मृतक के फरार बेटे की तलाश की जा रही है।

बेटी के घर पर रहता था वृद्ध पिता  

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के कनवारा गांव के रहने वाले रामसरन केवट (65) के दो बेटियां और एक बेटा है। बेटा लल्लू शुरू से ही नशेबाज और बिगड़ैल किस्म का था। अक्सर पिता से शराब और नशेबाजी के लिए पैसा मांगता रहा। बाद में धीरे-धीरे पिता की थोड़ी-बहुत जमीन जायदाद भी बिकवा दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 18 साल की बिन मां-बाप की बेटी पुनीता की रहस्यमय हालात में मौत, फांसी पर लटकती मिली लाश

तंग आकर पिता अपना घरवार बेचकर नरैनी क्षेत्र के शिवा का पुरवा गांव में रहने वाली अपनी बेटी कल्ली देवी के घर चला गया। रामसरन वहीं अपनी जिंदगी गुजार रहा था। बताते हैं कि दो दिन पहले रामसरन का बेटा अपनी बहन के घर पहुंचा और अपने पिता को हाजीपुरवा गांव घुमाने ले जाने की बात कही। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। बताया जा रहा है कि बेटी ने चिंता होने पर संपर्क करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः मायावती-अखिलेश ने संयुक्त प्रेसवार्ता में किया गठबंधन का ऐलान, कहा मोदी और शाह की नींद उड़ेगी

लेकिन कुछ पता नहीं चला। तब बेटी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की। इसी बीच पुलिस को गांव के पास ही रामसरन का शव मिल गया। पुलिस मृतक के बेटे लल्लू केवट की तलाश कर रही है। नरैनी कोतवाली प्रभारी श्री तिवारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर मिलने के बाद मामले में तेजी से कार्रवाई की जाएगी। हांलाकि यह भी कहा है कि फरार युवक की तलाश की जा रही है।