Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो ट्रकों की जबरदस्त टक्कर में एक के चालक की मौत, क्लीनर की हालत गंभीर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में शनिवार सुबह हुए एक हादसे में दो ट्रकों की टक्कर हो गई। इससे एक ट्रक के चालक की मौत हो गई। जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि दूसरे ट्रक का चालक वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

देहात कोतवाली के बरहनी के पास हादसा  

बताया जाता है कि आयोध्या जिले के इनायतनगर मजरा ललपुरा निवासी इंद्रजीत यादव उर्फ मुलायम सिंह (40) पुत्र रामकरन यादव ट्रक चालक था। वह अपने क्लीनर गांव के ही संदीप पुत्र लालजी यादव के साथ ट्रक से गिट्टी लेने कबरई जा रहा था। इसी दौरान सुबह लगभग 7 बजे देहात कोतवाली के बरगहनी गांव के पास दूसरे ट्रक से टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ेंः यूपी में 64 आईपीएस अफसरों के तबादले, प्रमोशन के बाद भी पुरानी तैनाती पर ही रहेंगे कई अधिकारी

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों को संभलने का मौका नहीं मिला और बुरी तरह से घायल हो गए। जबकि दूसरे ट्रक वाला मौका पाकर भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। वहां इलाज के दौरान इंद्रजीत की मौत हो गई। जबकि क्लीनर संदीप की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस दूसरे ट्रक चालक की तलाश कर रही है।