Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में ओवरलोड बालू लदे ट्रक का टायर फटने से रोडवेज सवार मां-बेटी समेत छह की मौत, 45 यात्री घायल

फतेहपुर इलाके में हाइवे पर हादसे के बाद बचाव कार्य में जुटी पुलिस व ग्रामीण।

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले में हुए एक भीषण हादसे में मां-बेटी समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि 45 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब बालू लदे ओवरलोड ट्रक अचानक टायर फटने से अनियंत्रि हो गया। यह ट्रक सामने से आ रही फतेहपुर डिपो की बस से जा टकराया। साथ ही वहां से गुजर रही एक टूरिस्ट बस भी इसकी चपेट में आ गई। हादसे के दौरान रोडवेज बस और ट्रक दोनों पलट गए। जबकि जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हाइवे पर हुआ हादसा, चपेट में आई जीप भी   

बताया जाता है कि हुए कल्यानपुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर मोहार गांव के पास रविवार सुबह लगभग 11 बजे बालू लदे ओवरलोड ट्रक का टायर फट गया। ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करता हुआ सामने से आ रही रोडवेज बस से जा टकराया। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही वाहन पलट गए। इसी दौरान कानपुर से कुंभ मेला प्रयागराज के लिए जा रही जीप भी इन वाहनों की चपेट में आ गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में वृद्ध पिता को घूमाने ले गया था बेटा, दो दिन बाद पड़ी मिली लाश, फरार बेटे की तलाश में जुटी पुलिस

इस दौरान रोडवेज बस में सवार फतेहपुर शहर के मसवानी मोहल्ला निवासी विमलेश त्रिपाठी की पत्नी शिखा त्रिपाठी (27) व उनकी 5 साल की बेटी आशी समेत छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में अंकित तिवारी पुत्र उदयशंकर निवासी गंगापुर कालोनी नौबस्ता, फैय्याज अहमद निवासी धनियापुर थाना बिल्हौर, वृंदावनलाल विश्वकर्मा पुत्र रामवचन निवासी देवपार वीर सिंहपुर थाना मदनपुर जिला देवरिया तथा रतीराम पुत्र नन्हा निवासी पुराना शिवली रोड, कल्याणपुर (कानपुर) की भी मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायल यात्रियों को संभाला। बाद में सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस से घायल 45 यात्रियों को अस्पताल भिजवाया गया।