Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा डीएम ने श्रेष्ठ सहभागिता के लिए छात्राओं-शिक्षकों व किन्नरों को किया सम्मानित

Banda DM distributed certificates to girl students, teachers and eunuchs for best participation

समरनीति न्यूज, बांदा : राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्वीप मिशन एवं सड़क सुरक्षा से संबंधित सत्र में कई कार्यक्रम हुए। इनमें श्रेष्ठ सहभागिता करने वाली छात्राओं, शिक्षकों, समाजसेवियों के साथ-साथ किन्नरों को जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डा. दीपाली गुप्ता ने की। संयोजक डा. सबीहा रहमानी, डा. जय कुमार चौरसिया, डा. जयंती सिंह डा. विनय पटेल भी मौजूद रहे।

मुख्य अतिथि ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

सर्वप्रथम प्राचार्य श्रीमति गुप्ता ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। फिर मुख्य अतिथि ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिलाधिकारी ने प्राचार्य डा. दीपाली गुप्ता को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें : Banda News : बीडीए सचिव व दो इंजीनियर समेत 4 पर SC/ST का मुकदमा

इसी क्रम में जिलाधिकारी व प्राचार्या ने छात्राओं, शिक्षकोँ और समाजसेवियों के अलावा ट्रांसजेंडरों को भी सम्मानित किया। ट्रांसजेंडर मधु, प्रिया, रानी, खुशबू, बबली, बबली-2 आदि को सम्मानित किया गया। एआरटीओ शंकर सिंह द्वारा ने भी सभी का सम्मान किया। आर्यकन्या कालेज की 12वीं की छात्रा वैशाली व महिला कालेज की छात्रा आस्था ने यातायात नियमों की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें : बांदा में दरवाजा खटखटाती रही पुलिस, एमआर ने खुद को गोली से उड़ाया