Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

गोलीकांड में घायल बांदा के प्रधानाचार्य ने कानपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम

समरनीति न्यूज, कानपुरः हाल ही में अज्ञात अपराधियों के हमले में गोली लगने से घायल हुए बांदा के एक कांवेंट स्कूल के प्रधानाचार्य की कानपुर में आज इलाजे के दौरान मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से उसके परिचितों में शोक की लहर दौड़ गई। उधर, पुलिस का कहना है कि गोली चलाने वाले अपराधियों की तलाश की जा रही है।

बांदा के अर्तरा में मारी थी अपराधियों ने 23 सितंबर को गोली 

बताते चलें कि बीती 23 सितंबर रविवार को अतर्रा के एक कांवेंट स्कूल के प्रधानाचार्य देवी शंकर (50) को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी थी जब वह बाइक से कहीं से लौट रहे थे। गोली मारने की घटना को अपराधियों ने बड़े ही शातिराना अंदाम में उस समय नारायणी रोड पर अंजाम दिया था जब मौके पर गणेश विसर्जन के जुलूस को लेकर गहमागहमी बनी हुई थी।

संबंधित मुख्य खबरः कांवेंट स्कूल के प्रधानाचार्य को सरेआम गोली मारी, गंभीर हाल में रेफर

गोली लगने के बाद श्री सोनी को अतर्रा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। वहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल में गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद उनको कानपुर रेफर कर दिया गया था। तब से उनका इलाज कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल रिजेंसी में चल रहा था। बताया जाता है कि वहां आपरेशन के बाद से लगभग 72 घंटे से श्री सोनी आईसीयू में थे।

ये भी पढ़ेंः गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा मारकुंडी जंगल, ईनामी डकैत गिरफ्तर में..

बताया जाता है कि आज देर शाम उनका देहांत हो गया। मामले में मृतक देवी शंकर सोनी की बेटी प्राची सोनी ने अतर्रा थाने में एक अधिवक्ता समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अबतक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।