Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर : घर में घुसे बदमाश, ललकारने पर गोलियां चलाते हुए लाखों की नगदी-जेबर लेकर भागे

Audacious incident of theft in Banda city

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा शहर में पुलिस की निष्क्रियता के चलते बदमाशों का दुस्साहस सिर चढ़कर बोल रहा है। अभी जेल रोड पर एक छात्रा से दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल झपट लिया था। बीती रात घनी आबादी वाले शंकर नगर मोहल्ले में एक घर में बदमाश घुस गए। बाद में परिवार के लोग वहां पहुंचे तो गोलियां चलाते हुए बदमाश भाग निकले। घर से लाखों के गहने और करीब 70 हजार की नगदी ले गए।

घनी आबादी वाले शंकरनगर में दुस्साहसिक घटना

Audacious incident of theft in Banda city

शादी समारोह में गया था पूरा परिवार, रात में लौटा..

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम और डाग स्कवायड के साथ पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, शहर के शंकरनगर मोहल्ले में दीपक तिवारी का परिवार रहता है।

ये भी पढ़ें : OYO होटल पर पुलिस रेड, आपत्तिजनक हाल में मिले कपल, 7 लड़कियों का रेस्क्यू, 4 गिरफ्तार

बुधवार शाम को पूरा परिवार एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने शहर के एक मैरिज हाल गया था। बताते हैं कि वहां से लौटकर रात करीब पौने 2 बजे परिवार के लोग जैसे ही घर पहुंचे तो उनको छत पर दो लोग दिखाई दिए।

Audacious incident of theft in Banda city

बदमाशों ने दो गोलियां चलाईं, एक का फायर हुआ मिस

उन्होंने आवाज देकर ललकारा। इसपर दो व्यक्ति घर की छत से बाथरूप की छत पर कूदकर फिर नीचे आकर तमंचे से दो गोलियां चलाईं। एक फायर मिस हो गया। इसपर तुरंत ही दूसरा फायर किया।

ये भी पढ़ें : UPBudget2023 : योगी सरकार ने पेश किया बजट, बिंदुवार पढ़िए खास बातें..

गोली चलने से परिवार के लोग थोड़ा सहम गए। इसके बाद बदमाश वहां से तमंचा लहराते हुए भाग निकले। घनी आबादी में हुई इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई।

Audacious incident of theft in Banda city

मौके पर अपनी लावारिश बाइक छोड़ गए बदमाश

पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक लावारिश बाइक बरामद की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि घर से करीब 70 हजार की नगदी और 6-7 लाख रुपए के जेबर बदमाश ले गए हैं। उधर, पीड़ित परिवार के रिश्तेदार सपा नेता सुशील त्रिवेदी ने बताया कि बाद में कई और अलमारियों को देखा गया तो पता चला है कि नगदी लगभग 1 लाख की गई है।

Audacious incident of theft in Banda city
बदमाशों द्वारा मौके पर छोड़ी गई बाइक।

पुलिस का कहना है कि बदमाश इसी बाइक से घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। भागते समय उसे छोड़ गए हैं। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा, सीओ सिटी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी श्री मिश्रा का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस टीमों को लगाया गया है। चर्चा है कि बदमाश जो बाइक छोड़ गए हैं। उसका नंबर महोबा की एक ओमनी वैन का है। हालांकि, पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

बांदा शहर में दिनदहाड़े छात्रा का मोबाइल छिना, अपाचे से भागे दो बदमाश

ये भी पढ़ें : बांदा शहर में दिनदहाड़े छात्रा का मोबाइल छिना, अपाचे से भागे दो बदमाश