Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइकों की भिड़ंत में पुजारी समेत दो की मौत, तीसरे ने ट्रैक्टर से दबकर दम तोड़ा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में अलग-अलग हुए हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। इनमें एस दो लोगों की मौत बाइकों की भिड़ंत होने से हुई। जबकि एक व्यक्ति की मौत ट्रैक्टर पलट जाने से हई। इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइकों की टक्कर से दो की मौके पर मौत 

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली के मुरवल गांव के रहने वाले दयाशंकर (30) देर रात अपने चचेरे भाई अनिल (26) के साथ बाइक से बांदा जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में देहात कोतवाली क्षेत्र में हथौरा गांव के पास एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों पर सवार किसी को संभलने का मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल, जली महिला को चारपाई पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल

बाइक चला रहे दयाशंकर और दूसरी बाइक पर सवार बबेरू निवासी लवलेश (34) की मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बाइक पर बैठा अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वाला लवलेश बबेरू कस्बे में स्थित मढ़ीदाई मंदिर में पुजारी था। घटना से कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई है।

ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक मरा 

इसी तरह हादसे की दूसरी घटना देहात कोतवाली क्षेत्र में हुई। वहां कलेक्टरपुरवा निवासी धनंजय (30) मंगलवार दोपहर अपने ममेरे भाई रोहित (18) के साथ खेत जोतने ट्रैक्टर से जा रहा था। हथौरा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा खा गया। धनंजय ट्रैक्टर के नीचे दब गया। जबतक लोगों ने उसे बाहर निकाला। उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं रोहित को भी गंभीर चोटें आईं। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।