Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

‘परिवर्तन’ के सहयोग से इनर व्हील क्लब आफ कानपुर की महिला सदस्यों ने बांटी रोटियां

रोटी बैंक में इनर व्हील क्लब आफ कानपुर की महिलाओं को बैग देते वरिष्ठ अधिवक्ता एवं परिवर्तन सदस्य अनूप द्विवेदी।

समरनीति न्यूज, कानपुरः परिवर्तन संस्था द्वारा निरंतर चलाए जा रहे रोटी बैंक के उर्सला अस्पताल पॉइंट में आज इनर व्हील क्लब ऑफ कानपुर की सदस्यों द्वारा भोजन वितरण किया गया। क्लब की अध्यक्षा अंकिता जैन व सेक्रेटरी नेहा गुप्ता के साथ अनामिका, पल्लवी, पूनम, नीतू , किरन और कविता आदि महिलाओं ने ‘परिवर्तन’ संस्था के इस अभियान की सराहना की।

‘परिवर्तन’ संस्था के काम की सराहना  

साथ ही इस काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा भी लिया। साथ ही आगे भी क्लब की ओर से सहयोग करते रहने की बात कही। ‘परिवर्तन’ संस्था के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता अनूप द्विवेदी द्वारा क्लब की अध्यक्षा को यूको फ्रैंडली बैग दिया गया।

‘परिवर्तन’ संस्था के रोटी बैंक में इनर व्हील क्लब आफ कानपुर की महिलाएं भोजन बांटते हुए।

पालीथिन के खिलाफ अभियान होगा तेज 

साथ ही उनके अपील की गई कि ‘परिवर्तन’ संस्था द्वारा चलाए जा रहे पॉलीथीन के खिलाफ अभियान में भी सहयोग दें। क्लब की महिला सदस्यों ने ‘परिवर्तन’ संस्था के इस प्रयास की भी सराहना की। साथ ही पालीथिन के खिलाफ अभियान में पूरा-पूरा साथ देने का भरोसा दिलाया।

‘परिवर्तन’ संस्था के रोटी बैंक में इनर व्हील क्लब आफ कानपुर की महिलाएं भोजन बांटते हुए।

बताते चलें कि ‘परिवर्तन’ संस्था रोटी बैंक द्वारा प्रतिदिन कार्डियोलॉजी व उर्सला अस्पताल में 250-250 लोगों को लगभग दो वर्षों से भोजन वितरित किया जाता है। इससे अस्पताल पहुंचने वाले सैंकड़ों मरीजों और तीमारदारों को फायदा पहुंच रहा है। उनको खाने के लिए इधर-उधर नहीं भटकता पड़ता है। साथ ही मुसीबत के वक्त उनके पैसों की भी बचत हो जाती है।

‘परिवर्तन’ संस्था के रोटी बैंक में इनर व्हील क्लब आफ कानपुर की महिला सदस्य।

इसमें शहर के लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ‘परिवर्तन’ संस्था के अध्यक्ष एवं बार के पूर्व महामंत्री अनूप द्विवेदी ने लोगों के मिल रहे इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर दिनेश वार्ष्णेय, प्रमोद गुप्ता, मोहम्मद जमील, शशिप्रकाश, आशीष आदि लोग मौजूद रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हुए। सभी ने इस कार्य की प्रशंसा की।