Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में काल बनकर दौड़ रहे ओवरलोड बालू लदे ट्रक, फिर एक की कुचलकर मौत-पांच अन्य घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः अभी ज्यादा दिन नहीं बीते जब खनिज निदेशक ने डेढ़ से ज्यादा ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की थी लेकिन फिर ओवरलोडिंग धड़ल्ले से शुरू हो गई है। बीते 24 घंटे में बालू लदे ओवरलोड ट्रक काल बनकर जिले की सड़कों पर दौड़ रहे हैं। इन ट्रकों की चपेट में आकर आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। जिले में एक बाइक सवार युवक की हादसे में एक ओवरलोड ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। वहीं जिले में हुए अलग-अलग हादसों में पांच लोग घायल हो गए हैं।

चिल्ला इलाके में अतरहट के पास हादसा 

चिल्ला थाना क्षेत्र के लौमर गांव निवासी नवल सिंह उर्फ भेली सिंह (28) पुत्र बाबू सिंह परिहार दोपहर गांव से बाइक पर सिलेंडर लादकर बांदा शहर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में चिल्ला के अतरहट गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित आ रहे ओवरलोड ट्रक ने उसे रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः ‘माया’ के लालच में अंधी इस माया ने चढ़ाई थी नरबलि, सरकार ने इस वजह से की सजा माफ..

हादसे के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पलटने से बालू भी सड़क पर फैल गई। नतीजतन वहां जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बालू को किनारे लगवाया। बाद में ट्रक को भी हटाया गया। इसके बाद यातायात चालू हो सका। मरने वाले युवक का बड़ा भाई भाजपा का सेक्टर संयोजक बताया जा रहा है।

पति-पत्नी समेत पांच घायल 

उधर, जिले में अलग-अलग जगहों पर पांच लोग घायल हो गए हैं। पहली घटना में बताया जाता है कि महोबा जिले के मवई चिचारा गांव निवासी राममनोहर (50) अपनी पत्नी फूला (45), साली राम देवी (40) को बाइक से लेकर गांव लौट रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः जालौन में ट्रक-लोडर की टक्कर से चार लोगों की मौके पर मौत और पांच की हालत गंभीर

तीनों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अन्य हादसे में पैलानी थाना क्षेत्र के सिंधनकलां गांव निवासी सरभान (20) पुत्र फूलचंद्र रविवार सुबह शहर कोतवाली के मवई बुजुर्ग गांव निवासी अपने साथी पिंटू (30) के साथ बाइक पर पैलानी जा रहे थे। रास्ते में रोडवेज बस की टक्कर से दोनों घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।