Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में पुलिस का डबल एनकाउंटर, पुलिस की गोली से बदमाश हुए घायल, लूट के खुलासे का दावा

समरनीति न्यूज, कानपुरः बुधवार सुबह सवेरे पुलिस ने डबल एनकाउंटर किए। दो बदमाश जहां पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, वहीं तीन मौके पर मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर भाग निकले। दोनों एनकाउंटर अलग-अलग जगहों पर, शहर के गोविंदनगर और पनकी क्षेत्र में हुए। घायल बदमाश पनकी लूटकांड में शामिल थे। पुलिस अभिरक्षा में दोनों घायल बदमाश हैलट और सीएचसी ले जाए गए हैं। पुलिस को उनके पास से बाइक, तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं।

पनकी बाइक-नगदी लूट में थे शामिल  

बताया जाता है कि बुधवार सुबह तकरीबन 5 बजे प्रभारी निरीक्षक गोविंद नगर फोर्स के साथ लोहिया तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक में सवार दो लोग आते दिखाई पड़े। बाइक रोकने का पुलिस ने इशारा किया तो बदमाश पुलिस पार्टी पर गोली चलाते हुए भागने लगे। पुलिस की गोली से बदमाश मोहम्मद आरिफ उर्फ लंग्गड़ उर्फ मुल्ला पुत्र स्व मो जुबैर, (निवासी गोविंद नगर) गोली लगते ही गिर पड़ा। दूसरा बदमाश भाग निकला। पुलिस का कहना है कि बदमाश ने अपने साथियों के साथ बीती 22 जुलाई को पनकी में लूट की घटना स्वीकार की।

मौके से 3 बदमाश भागने में कामयाब  

दूसरी घटना में सुबह तकरीबन सवा 5 बजे पनकी थानाध्यक्ष फोर्स के साथ इंस्ट्री एरिया अपट्रोन के पास रेलवे लाइन किनारे चेकिंग कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने रोकने का इशारा करने पर गोली चलाई। जवाब में बदमाश शंकु वर्मा उर्फ आतिश पुत्र रामसेवक वर्मा, (निवासी गोविंद नगर) और नितिन दिवाकर पुत्र महेश दिवाकर निवासी (गोविंद नगर) पकड़े गए। दोनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए। बताते हैं कि दोनों ने बीती 22 जुलाई को लूट की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की। दोनों के पास से पुलिस ने तमंचे और कारतूस बरामद करने का दावा किया है।

ये भी पढ़ेंः मां ने ही 3 माह के बीमार बच्चे को ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से फेंका, फिर शोर मचाया बच्चा गायब, ऐसे सामने आया खौफनाक सच..