Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी के मंडी धनौरा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में सिपाही शहीद, एक बदमाश भी ढेर

शहीद सिपाही हर्ष कुमार पत्नी के साथ। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊ/मुरादाबादः अमरोहा जिले के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही शहीद हो गया। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने एक बदमाश को भी मार गिराया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। इतना ही नहीं आईजी-डीआईजी भी डटे हुए हैं। शहीद सिपाही का नाम हर्ष कुमार बताया जा रहा है जो हाथरस जिले का रहने वाला था।

अमरोहा जिले में रविवार देर शाम की वारदात 

यह वारदात मंडी धनौरा थाना क्षेत्र की है। बताते हैं कि वहां पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने गोली मारकर सिपाही हर्ष चौधरी को घायल कर दिया। इसके बाद गंभीर हालत में उन्हें मुरादाबाद के टीएमयू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः हत्यारे गुरमीत रामरहीम को पत्रकार हत्याकांड में मिली उम्रकैद की सजा, अब जेल में रहेगा जिंदगीभर

बताया जाता है कि मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव इंद्रपुर में आज रविवार देर शाम गश्त के दौरान सिपाही हर्ष कुमार समेत पुलिस बल की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। हिस्ट्रीशीटर बदमाश शिव अवतार पुत्र मंगला ने पुलिस पर गोली चला दी। गोली सिपाही हर्ष के सीने में जा धंसी।

ये भी पढ़ेंः सुल्तानपुर में 50 लाख के लिए व्यवसाई के दो मासूम बच्चों का अपहरण, एक की बेरहमी से हत्या कर दूसरे को किया अधमरा 

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं। इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। वहीं घायल सिपाही हर्ष कुमार को चिंताजनक हालत में धनौरा से रेफर होने के बाद मुरादाबाद ले जाया गया। वहां टीएमयू मेडिकल कालेज में उन्होंने दम तोड़ दिया। शहीद हर्ष कुमार मूलरूप से जिला हाथरस कोतवाली क्षेत्र के श्यामनगर के रहने वाले थे। एसपी डा. विपिन ताड़ा ने बताया है कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश भी घायल हुआ। जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां बदमाश की मौत हो गई। बदमाश का नाम शिवअवतार बताया जा रहा है जो हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ दर्जनों आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।