Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

प्रयागराज में सीतापुर के जिला जज की कार की बस से टक्कर, जिला जज और गनर गंभीर, चालक की मौत

प्रयागराज में लखनऊ हाइवे पर हादसे का शिकार जिजा जज (सीतापुर) की क्षतिग्रस्त कार तथा मौके पर जुटी लोगों की भीड़।

समरनीति न्यूज, प्रयागराजः रविवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में सीतापुर के जिला जज की कार बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार चला रहे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जिला जज और उनके गनर की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के पास हुआ।

प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर हादसा  

प्रयागराज में लखनऊ हाइवे पर हादसे का शिकार जिजा जज सीतापुर की क्षतिग्रस्त कार।

बताया जाता है कि प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर सीतापुर के जिलाजज की कार राजधानी की ओर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में टिकरी गांव में सामने से आ रही बस से उनकी कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार चला रहे उनके चालक सीतापुर निवासी निजामु की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः भारत रत्न के लिए नानाजी देशमुख और भूपेन हजारिका से ज्यादा उपयुक्त थे शिव कुमार स्वामी–कांग्रेस

वहीं जिजा जज गौरीशंकर गुप्ता (56) पुत्र निवासी गुलिशता कॉलोनी, लखनऊ तथा उनका गनर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रयागराज में लखनऊ हाइवे पर हादसे में मारे गए जिजा जज सीतापुर के चालक निजामु।

वहीं चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गनर की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने जिला जज को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ेंः पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़े, 4 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत

मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंचे हैं। हादसे में जज की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिला जज को एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजने की तैयारी चल रही है। हादसे में गनर दीपांशु (26) पुत्र ऋषिपाल निवासी ग्राम सारंगपुर थाना खुरजा जिला बुलंदशहर भी घायल बताया जा रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।