Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

UP : महिला कांस्टेबल को गोली मारकर कांस्टेबल ने खुद को भी उड़ाया, प्रेमप्रसंग की चर्चा

Amroha constable also shot himself After shooting female constable

समरनीति न्यूज, डेस्क : पश्चिमी यूपी के अमरोहा जिले में रविवार देर रात बड़ी वारदात ने पूरे खाकी महकमे को हिलाकर रख दिया। 112 में तैनात महिला सिपाही की उसके परिचित सिपाही ने गोली मार दी। इसके बाद खुद के भी सीने में गोली मार ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत में दोनों को मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान महिला सिपाही ने दम तोड़ दिया। वहीं आरोपी सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला प्रेमप्रसंग का बताया जा रहा है। आईजी रमित शर्मा भी मुरादाबाद में भर्ती पुलिस कर्मियों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। उधर, पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौके पर पहुंचकर स्थिति देखी।

कमरे पर पहुंचकर दिया वारदात को अंजाम

बताया जाता है कि अमरोहा जिले के सैदनगली थाने की पीआरवी टीम में हरियाणा के कैथल के रहने वाले सिपाही मनोज कुमार तैनात है। उसका मुजफ्फरनगर के तितावी गांव की रहने वाली गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी से अच्छी जान-पहचान थी। रविवार देर शाम करीब सवा 6 बजे आरोपी सिपाही मनोज चौधरी गजरौला की अवंतिका नगर कालोनी में किराए पर रहने वाली मेघा के कमरे पर पहुंचा।

महकमे में मचा हड़कंप, प्रेमप्रंसग की चर्चा

वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। आसपास के लोगों का कहना है कि इसके बाद आरोपी सिपाही के तेज-तेज बोलने की आवाजें आईं। फिर कुछ ही देर बाद गोलियां चलने की आवाज आई। बताते हैं कि सिपाही मनोज ने पहले मेघा के सीने में गोली मारी।

ये भी पढ़ें : सीतापुर में थाने में महिला सिपाही ने कनपटी से सटाकर मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

इसके बाद खुद अपने सीने में भी गोली मार ली। गोली मारने के लिए सिपाही देशी तमंचा साथ लाया था। गोली चलने की आवाज सुनकर पास के कमरे में रहने वाली एक अन्य महिला सिपाही प्रिया भागकर वहां पहुंची। दो दोनों को कमरे में खून से लतपत हालत में पड़े देखा। फिर मकान मालिक की पत्नी भी वहां पहुंच गई। दोनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, छानबीन

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां से दोनों को मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। गंभीर हालत में इलाज के दौरान मेघा ने दम तोड़ दिया। वहीं आरोपी सिपाही की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, मेघा वहां रामपुर में तैनात एक सिपाही नरेंद्र सिंह के मकान में किराए पर रह रही थी। अब आरोपी सिपाही का इलाज मुरादाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। अमरोहा की एसपी सुनीति ने महिला सिपाही के कमरे पर पहुंचकर स्थिति देखी। उन्होंने बताया है कि फिलहाल प्रेमप्रसंग की चर्चा सामने आ रही है। दोनों ही सिपाही 2018 बैच के हैं। एसपी ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें : महिला दरोगा की हत्या के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया