Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

Agnipath Yojana Protest : बिहार से यूपी पहुंची विरोध की चिंगारी, बलिया में फूंकी ट्रेन, कई जगह पत्थरबाजी

Agnipath Yojana Protest : Ballia burnt train in protest from Bihar to UP, stone pelting at varanshi and many places

समरनीति न्यूज, लखनऊ : Agnipath Yojana Protest अग्निपथ योजना के विरोध आग बिहार से यूपी तक पहुंच चुकी है। लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच बलिया में आज शुक्रवार सुबह प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर उतरकर पत्थरबाजी की। फिर ट्रेन की कई बोगियों को फूंक डाला। कुछ युवाओं ने स्टेडियम में अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए पुलिस को पत्रक भी सौंपा। इसके साथ ही प्रदर्शनकारी युवाओं ने रेलवे लाइन पर खड़ी एक खाली ट्रेन की कई बोगियों में आग लगा दी।

रेलवे स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़

रेलवे स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़ की। साथ ही पत्थरबाजी भी की। पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।बलिया के अलावा वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर भी अग्निपथ योजना का जबरदस्त विरोध हुआ।

Agnipath Yojana Protest : Ballia burnt train in protest from Bihar to UP, stone pelting at varanshi and many places

जौनपुर में सेना की तैयारी करने वाले युवाओं ने वाजिदपुर तिराहे पर जाम लगाकर विरोध किया। इससे कई रास्तों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गईं।

ये भी पढ़ें : Breaking : 10 साल की बच्ची ने लगाई फांसी ! भाई से मोबाइल को लेकर हुआ था झगड़ा

वाराणसी, प्रयागराज, लखनऊ और आजमगढ़ जाने वाले रास्तों पर यातायात बाधित हो गया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने का प्रयास किया। बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया गया है। विरोध प्रदर्शन के चलते कई ट्रेनों को जहां-तहां रोकना पड़ा।

ये भी पढ़ें : फ्री फायर गेम खेलते-खेलते दोस्ती, फिर अपहरण कर रेप और धर्म परिवर्तन का प्रयास