Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

Big News : प्रबंधक ने स्कूल में प्रधानाध्यपक पर लहराया तमंचा और धमकाया, मुकदमा दर्ज

Manager waved firearm and threatened headmaster in school, case filed in sitapur

समरनीति न्यूज, सीतापुर : जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आयाहै। लहरपुर में स्थित एक विद्यालय में प्रबंधक ने असलहा लहराते हुए प्रधानाध्यापक को धमकाया और पीटा भी। पुलिस ने प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही प्रबंधको गिरफ्तार किया जाएगा। दरअसल, पूरा मामला उस समय चर्चा में आया, जब प्रबंधक की इस दबंगई का वीडियो वायरल हुआ।

इंटर कालेज की है घटना

बताया जाता है कि बुधवार को क्षेत्र के ग्राम बरेती जलालपुर में जनता इंटर कालेज स्थित है। स्कूल के प्रबंधक सलिल वर्मा का बुधवार को प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार वर्मा के साथ विवाद हो गया। बताते हैं कि विवाद के बाद प्रबंधक ने लाइसेंसी रिवाल्वर निकालते हुए प्रधानाध्यापक को धमकाया। साथ ही पीटने का भी आरोप है।

ये भी पढ़ें : Breaking : सीतापुर में दिनदहाड़े बैंक मित्र को गोली मारकर लूटा, घायल लखनऊ रेफर

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों को इसकी जानकारी हुई। प्रधानाध्यापक ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो में प्रधानाध्यापक का बेटा और पत्नी भी प्रबंधक की हरकत का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं। उधर, कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह का कहना है कि प्रधानाचार्य की तहरीर पर प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : लिव-इन में रहने वाली महिला का शव घर की छत पर मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका