Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बोले, राहुल गांधी से परिपक्वता सीखें दूसरे दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः बीजेपी सांसद एवं फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को एक टीवी चैनल से बात करते हुए बगावती तेवर दिखाए। फिल्मों में शाटगन के नाम से मशहूर भाजपा नेता सिन्हा ने कहा कि पहले भाजपा में लोकशाही थी लेकिन अब पूरी तरह से तानाशीह है। एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में शामिल सिन्हा ने कहा कि भाजपा उनकी अपनी पार्टी है और उन्होंने कभी पार्टी के खिलाफ नहीं बोला।

एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में बोले बगावती बोल 

आज भी पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं। कहा कि वह तो सिर्फ पार्टी को आइना दिखाने का काम कर रहे हैं। पूर्व मंत्री सिन्हा ने कहा कि वह सच रहे हैं और आगे भी सच बोलते रहेंगे। इस कार्यक्रम में राहुध गांधी की भी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर तारीफ की। कहा कि बेहद कम समय में राहुल गांधी में जो परिपक्वता आई है, उससे दूसरे राजनीतिक दलों के अध्यक्षों को भी सीख लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में आडवाणी-राफेल और नोटबंदी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी घेरा, जमकर बोला हमला

बात यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि गांधी परिवार के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह शुरू से ही गांधी परिवार के फैन रहे हैं। कहा कि जवाहरलाल नेहरू से लेकर सोनिया गांधी और अब राहुल गांधी के भी वह बड़े प्रशंसक हैं। भाजपा में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उचित सम्मान न मिलने पर अपनी नाराजगी जताते हुए अभिनेता ने कहा कि बीजेपी में अब ‘वन मैन शो, और टू मैन आर्मी’ चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः Fitness और Beauty में बालीबुड Actress को पीछे छोड़ती यह Punjabi बाला Khushi Gadhvi

उन्होंने बीजेपी पर व्यक्तिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि अब भाजपा पहले वाली पार्टी नहीं रही है। इतना ही नहीं चौंकाने वाला खुलासा करते हुए शाटगन ने कहा कि वह अगला लोकसभा चुनाव यूपी के वाराणसी क्षेत्र लड़ने का संकेत देते हुए उन्होंने कहा कि सिचुएशन चाहे जो भी लोकेशन वाराणसी ही होगी। स्मृति रानी को मंत्री बनाने को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। कहा कि मंत्री बनाना तो प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार होता है लेकिन किसी टेलीविजन कलाकार को सीधे मानव संसाधन विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंप देना कितना सही है।