Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

सर्राफा दुकान पर महिलाओं ने की टप्पेबाजी, 20 हजार की ज्वैलरी लेकर चंपत, 3 पकड़ी..

3 tapbaj women trapped in bullion shop in Banda, 1 absconded with goods

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में शातिर महिलाओं का गैंग सक्रिय है। दो दिन पहले बांदा पुलिस ने गांजा बेचते हुए तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया था। अब शहर कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर चार टप्पेबाज महिलाओं ने सर्राफा की दुकान पर घटना को अंजाम दे डाला। मामला पुलिस के संज्ञान में है, लेकिन पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

कोतवाली से चंद कदमों पर घटना

जानकारी के अनुसार चौकबाजार में रहने वाले दिलीप सोनी कोतवाली के पास ज्वैलर्स की दुकान करते हैं। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे दिलीप और उनके बेटे ने रोज की तरह दुकान खोली। इसके बाद पूजा की। इसी बीच दो-दो करके चार महिलाएं उनकी ज्वैलरी की दुकान में आईं। इनकी एक साथी महिला दुकान के बाहर खड़ी थी। अंदर आईं महिलाओं ने दुकानदार से चांदी की पायल और चूड़ा दिखाने को कहा।

ये भी पढ़ें : Cricket : बांदा में बाॅम्बेश्वर ट्रैकर्स का BPL सीजन–4 की विजेता ट्रॉफी पर कब्जा  

इनमें से एक महिला ने अपनी कपड़ों में पायल और चूड़ा छिपाया तो ज्वैलर्स को इसकी भनक लग गई। इसपर उन्होंने दुकान के एक लड़के से शटर गिराने को कहा। इसपर चूड़ा और पायल छिपाने वाली महिला वहां से भाग निकली।

तीन महिलाएं पकड़ी गईं, दो फरार

बाकी तीन महिलाओं को दुकानदार ने घेरकर रोक लिया। बाद में तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। ज्वैलर्स दिलीप सोनी का कहना है कि महिलाएं 20 हजार का सामान लेकर भागी हैं। इनमें चांदी की पायलें हैं और चूड़ा शामिल हैं। तीन महिलाओं को पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में गांजा बेचती महिलाएं गिरफ्तार, नाबालिग को ले गया प्रेमी, पढ़िए खबरें..

तीनों ने अपना नाम-पता, शशि कुशवाहा पत्नी राहुल कुशवाहा निवासी सब्जी मंडी सीतापुर कर्वी, गुड़िया पत्नी नंदू निषाद निवासी चकला चकौंध कर्वी, संगीता पटेल पत्नी मान सिंह निवासी चकला चकौंध कर्वी बताया है। बताते हैं कि तीनों महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। प्रभारी कोतवाल राजनारायण नायक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बांदा में महिला की हत्या कर शव फेंका, SP मौके पर..