Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः महाराजपुर में कार-वैन की टक्कर में 7 शिक्षिकाओं समेत 11 घायल

समरनीति न्यूज, कानपुरः महाराजपुर थाना क्षेत्र में कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर प्रेमपुर मोड़ पर गुरुवार सुबह कार की टक्कर लगने से मारुति वैन पलट गई। इससे वैन में सवार 7 शिक्षिकाएं घायल हो गईं, जबकि कार सवार चार लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ केंद्र ले जाकर भर्ती कराया। वहां से तीन शिक्षिकाओं को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

शिक्षिकाओं में तीन की हालत गंभीर, रेफर  

बताया जाता है कि प्राथमिक विद्यालय पौहार की शिक्षिका श्वेता सचान, दलपतपुर स्कूल की वसुंधरा बाजपेई, रायपुर स्कूल की शिक्षामित्र निशा, रामपुर प्राथमिक विद्यालय की दीप्ति सचान, शिक्षिका मिथलेश यादव, सबुलपुर की शिक्षका रंजना और बड़ागांव प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका विनीता सचान एक ही मारुति वैन से रोज की तरह स्कूल जा रहीं थीं। प्रेमपुर मोड़ के पास फतेहपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने वैन में टक्कर मार दी।

लोग बोले, टक्कर के बाद कई बार पलटी वैन  

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वैन कई गुलाटी खाते हुए पलट गई। कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार हरिहरगंज (फतेहपुर) के रहने वाले राजकुमार सिंह और उनकी पत्नी माया तथा अजय प्रताप और चालक देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने वैन में फंसी शिक्षिकाओं को बाहर निकाला। बताया जाता है कि शिक्षिका दीप्ति, श्वेता और वसुंधरा को गंभीर हालत में कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः हास्पिटल का ओटी टेक्निशियन निकला नर्स के पिता का हत्यारा, इस छोटे से सबूत ने खोली पोल..