Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Corona: यूपी पुुलिस ने नए अंदाज में कोरोना के खिलाफ जगाई ‘HOPE’ की किरण

up police HOPE with car at rumi gate in Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊः कोरोना से जंग में यूपी पुलिस एक नई सशक्त भूमिका में उभरकर सामने आई है। लाॅकडाउन का पालन कराने से लेकर लोगों की राहत पहुंचाने तक का काम पुलिस कर्मियों ने बखूबी किया है। यहां तक कि इस काम में कई पुलिस कर्मियों को खुद कोरोना संक्रमित भी होना पड़ा। इसके बावजूद यूपी पुलिस का हौंसला टूटा नहीं है। अब यूपी पुलिस ने कोरोना से होने वाली जंग में जीत के लिए आशा की नई किरण जगाई है।

HOPE  की आकृति बनाकर दिया नया संदेश

राजधानी लखनऊ शहर के रुमी दरवाजे के सामने उत्तर प्रदेश पुलिस ने शानदार ढंग से विभागीय अफसरों की गाड़ी का उपयोग करते हुए ‘H’ ‘O’ ‘P’ ‘E’ यानी की HOPE (आशा) की आकृति बनाई। ऐसा करके जनता को मोविवेट करने का प्रयास किया गया। इस आकृति की फोटो को यूपी पुलिस ने अपने सोशल मीडिया के हैंडल से शेयर भी किया। यूपी पुलिस के ट्वीटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ये फोटो खूब लाइक की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में गोलमालः हैंडपंप से निकल रही थी शराब, पुलिस ने खोला राज

यूपी पुलिस ने इस फोटो के साथ दमदार कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में पुलिस ने लिखा है कि ”उम्मीद पर पूरी दुनिया कायम है, और हम कायम हैं अपने संकल्प पर। एक आशा ही हम सबको आगे बढ़ाती है।”

खूब पसंद आ रही लोगों को ये फोटो

सोशल मीडिया पर इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। लोग यूपी पुलिस को थैंक्स भी बोल रहे हैं। बताते चलें कि यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3230 हो चुकी है। वहीं, अब तक 73 लोगों की मौत हुई है। अकेले राजधानी लखनऊ की बात करें तो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 257 हो चुकी है। वहीं तीन लोग कोरोना के चलते काल के गाल में समा चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी के इस थाने में 19 साल में दर्ज हुईं सिर्फ 2 एफआईआर, महकमा भी हैरान..