Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

UP : लात मारने वाला सिपाही बर्खास्त, किराया मांगने पर परिचालक-चालक को था पीटा

Woman sued inspector husband 5 days before retirement for rape-misdeedसमरनीति न्यूज, कानपुर : किराया मांगने पर ई-बस परिचालक और चालक को पीटने की एक सिपाही को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। विभाग ने सिपाही को बर्खास्त कर दिया है। यानी नौकरी से बाहर कर दिया गया है। बर्खास्त हुए सिपाही का नाम उमेश बाबू है जो कि यातायात पुलिस में हेड कांस्टेबल था। दरअसल, इस पूरे मामले का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद मामला शासन तक पहुंचा। वहां से निर्देश मिलने के बाद प्रभारी डीसीपी यातायात बीबीजीटीएस मूर्ति ने आरोपी हेड कांस्टेबल को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

यह थी पूरी घटना

यह घटना बिठूर से जाजमऊ जा रही ई-बस संख्या यूपी 78 जीटी-4474 में हुई थी। बताते हैं कि बस परिचालक अनिल वर्मा ने कल्याणपुर से बस में बैठे हेडकांस्टेबल उमेश बाबू से टिकट के लिए पैसे मांगे।

ये भी पढ़ें : UP : इटावा में तैनात महिला दरोगा बर्खास्त, यह था पूरा मामला

बताते हैं कि सिपाही ने कहा कि वह टिकट नहीं लेता, क्योंकि यातायात पुलिस में है। परिचालक नहीं माना। बात बढ़ी तो सिपाही ने परिचालक को पीट दिया। इसके बाद चालक ने बस रोक दी और वीडियो बनाने लगा। इसपर सिपाही ने उसे भी लात मारी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। मामले में संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा हेड कांस्टेबल उमेश बाबू को बर्खास्त कर दिया गया है।