Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नावः नहर में कार मिलने के मामले में 3 के शव मिले और 2 का पता नहीं, परिजनों ने लगया जाम, हत्या का आरोप

समरनीति न्यूज, उन्नावः जिले में बांगरमऊ थाना क्षेत्र में बुधवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में शारदा नहर के गोशाकुतुब पुल के नीचे भरी नहर में गिरी कार और उसपर सवार पांच लोगों के संदिग्ध हालात में लापता होने की घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आज गुरुवार को एक के बाद एक अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नहर से से तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस जहां इसे हादसा करार दे रही है। वहीं मृतकों के परिजन इसे साफतौर पर हत्या करार दे रहे हैं।

जाम लगाए बैठे परिजन और मौके पर जमा सैकड़ों की भीड़।

लापता लोगों के परिजनों ने लगाया जाम, हत्या का आरोप  

बताया जाता है कि बांगरमऊ कस्बे के मोहल्ला चौधराना निवासी संदीप सिंह उर्फ संजय चौधरी तथा उनके साथ कस्बे के ही मिथुन रामजी, सूरज व अजय गुप्ता उर्फ बबलू बुधवार रात को एक ही कार से संडीला के लिए निकले थे।

ये भी पढ़ेंः 93 साल की उम्र में जन्मदिन के दिन पूर्व मुख्यमंत्री नारायणदत्त तिवारी का निधन 

देर रात तक ना लौटने पर परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने इनके मोबाइलों पर संपर्क करना शुरू किया। केवल संजय चौधरी के मोबाइल पर घंटी गई। बाकी चारों के मोबाइल फोन बंद गए। संदेह होने के कारण परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर जाम लगने के बाद खड़ी पुलिस।

पांच में 3 के शव मिले, दो की तलाश जारी 

पुलिस  संडीला मार्ग पर  खोजबीन करने में जुट गई। पुलिस को शारदा नहर, गोसाकुतुब पुल के पास कार के कुछ टूटे हुए टुकड़े नजर आए। इसी आधार पर पुलिस ने गोताखोर बुलाकर नहर में उतारे। जिसके बाद पता चला कि कार नहर में पड़ी है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के फाइव स्टार होटल में खुलेआम गुंडागर्दी करने वाले रईसजादे आशीष पांडे का कोर्ट में सरेंडर

क्रेन मंगवाकर कार को बाहर निकाला गया। कार के चारों गेट बंद थे और कार पीछे से बुरी तरह कार क्षतिग्रस्त थी। कार के भीतर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। पुलिस ने नहर में लगभग 30 किलोमीटर तक गोताखोरों को उतारा। साथ ही फायरब्रिगेड, एसडीआरएफ की टीमों को भी तलाश में लगाया।

किसी तरह पुलिस ने खुलवाया जाम 

कहीं कोई सुराग नहीं मिला। शव न मिलने के कारण आज परिजनों का सब्र जवाब दे गया। परिजनों ने तिकुनिया पार्क के निकट जाम लगा दिया। पुलिस ने लगभग दो घंटे बाद यह आश्वासन देकर कि शवों की तलाश जारी है। 24 घंटे में कुछ प्रगति होगी, जाम खुलवा दिया। इसी आधार पर जाम खुलवा दिया। इस दौरान दो घंटे के अंदर पुलिस ने सूरज का शव रामदीनखेड़ा मजरा शादीपुर के पास से बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग पर लखनऊ में मुकदमा 

वहीं कुछ देर बाद रामजी गुप्ता का शव माखी  थाने के पवई ग्राम के पास से बरामद किया। तीसरे व्यक्ति अजय उर्फ बबलू का शव पैसारी पुल (आसीवन थाना) के पास नहर में मिला। तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उन्नाव के बांगरमऊ इलाके में इसी नहर में डूबी हुई मिली थी कार।

परिजन बोले, शव का अंतिम संस्कार नहीं

मृतक सूरज के भाई युवा भाजपा नेता नीरज गुप्ता ने भाई और उनके साथियों की हत्या का आरोप लगाया है। कहा कि नहर के निकली कार के चारों दरवाजे बंद थे और शव कार से बाहर मिले हैं। कहा कि बरामद हुए तीनों शवों के सिर पर चोट के निशान उनकी हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। भाजपा नेता नीरज ने कहा कि अगर उनके भाई की हत्या की जांच सही से नहीं हुई तो वे शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

मौके पर जाम लगने के बाद खड़ी पुलिस।

ये सवार कर रहे हत्या की ओर इशारा  

  • जब घटना हुई तो पांचो के मोबाइल की लोकेशन क्या रही। 
  • मृतक सूरज गुप्ता की आंख से खून कैसे निकला। 
  • अभी तक मिली तीन लाशो में सभी के सिर पर चोट के निशान कैसे। 
  • SDRF की टीम के खोजने के बाद भी लाश क्यों नहीं मिली और सुबह एक साथ वह भी 3 से 30 किलोमीटर के बीच। 
  • पानी के अंदर जाने के बाद गाड़ी से पांचो लोग कैसे निकले जबकि गाड़ी के गेट लॉक थे। 
    यदि गाड़ी का एक्सीडेंट पीछे से हुआ तो गाड़ी आगे से कैसे डैमेज हो गई। 
  • घटना के दूसरे दिन शाम 4 से 7 के बीच मृतक सूरज गुप्ता का मोबाइल ऑन कैसे हुआ। 
  • दूसरे दिन भी मृतक संदीप सिंह के मोबाइल में घंटी कैसे जाती रही। 
  • पानी मे गाड़ी जाने के बाद 4 मोबाइल बंद हो गए एक कैसे चलता रहा।