Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रेलवे लाइन किनारे दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप, पुलिस बोली-ट्रेन से गिरकर मौत

Banda railway station

समरनीति न्यूज, बांदाः बाहर रहकर मजदूरी करने वाले दो युवकों के शव बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे पड़े मिले हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों की मौत ट्रेन से गिरकर हुई है। दरअसल, पुलिस अतर्रा रेलवे स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उनकी पहचान कराई। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

परिजन जहरखुरानों पर लगा रहे फेंकने का आरोप

मरने वाले दोनों युवकों में एक की पहचान चित्रकूट के पहाड़ी क्षेत्र के रहने वाले युवक तथा दूसरी की बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के निवासी युवक के रूप में हुई है। उधर, मृतक के परिजनों का कहना है कि जहरखुरानों ने उनको नशीला पदार्थ खिलाकर सामान लूटा। विरोध पर उनको ट्रेन से नीचे धकेल दिया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि दोनों ट्रेन से गिर गए हैं।

पुलिस को अतर्रा के हस्तम गांव के पास मिले शव

बताया जाता है कि दो युवक शुक्रवार रात को झांसी से पैसेंजर ट्रेन से अपने घर आ रहे थे। रास्ते में अतर्रा थाना क्षेत्र के हस्तम गांव के पास दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से नीचे गिर गए। इसके बाद दोनों की मौत हो गई। अतर्रा स्टेशन प्रबंधक ने थाना पुलिस अतर्रा को मेमो भेजकर सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः ..जब अचानक बांदा स्टेशन पर आकर रुकी देश की वीवीआईपी ट्रेन राजधानी एक्सप्रेस, 3 ट्रेनें हुईं रद्द

अतर्रा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार तिवारी का कहना है कि मृतक युवकों में एक की पहचान चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के उसरा पुरवा निवासी रामकुमार (19) पुत्र रामप्रताप प्रजापति के रूप में हुई है। वहीं दूसरे की पहचान बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के ममसी गांव निवासी अखिलेश (35) पुत्र रामकिशोर के रूप में हुई है।

सूरत से लौटते वक्त मानिकपुर पैसेंजर में थे सवार

बताते हैं कि दोनों बुंदेलखंड एक्सप्रेस से सूरत से झांसी पहुंचे थे। फिर झांसी से दोनों युवकों ने रेल बदली। इसके बाद मानिकपुर पैसेंजर ट्रेन से अतर्रा और चित्रकूट के लिए चले। बताया कि हस्तम गांव के पास दोनों युवक ट्रेन से नीचे गिर पड़े। दोनों के सिर और पैरों में गंभीर चोटों की वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा के बदौसा से खैराडा तक धूल उड़ाती 110 की स्पीड से दौड़ी इलेक्ट्रिक ट्रेन..