Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम सकुशल संपन्न, पुलिस ने ली राहत की सांस

pm narendra modi in chitrakoot

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः चित्रकूट में आज बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास को पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था काफी चौकस रही। एक ओर जहां उनकी सुरक्षा को लेकर एसपीजी के जवानों ने कई दिन पहले ही डेरा डाल लिया था। वहीं स्थानीय पुलिस ने भी कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने भी तैयारियों में कमी नहीं छोड़ी।

पुलिस और प्रशासन ने रखी पूरी मुस्तैदी

दरअसल, पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने आने वाली लाखों की भीड़ को नियंत्रित रखना था।

pm narendra modi in chitrakoot
यही वजह थी कि पुलिस अधिकारियों द्वारा हर स्थिति का आंकलन किया गया था। डीआईजी दीपक कुमार द्वारा पुलिस सुरक्षा को लेकर खुद क्षेत्र का दौरा किया। उनके साथ चित्रकूटधाम मंडल के अन्य पुलिस अधिकारी भी सुरक्षा को लेकर रणनीति बनाते रहे। इसके साथ ही आयुक्त गौरव दयाल भी प्रशासनिक तैयारियों पर बराबर नजर बनाए रहे। यही वजह थी कि अधिकारियों की सूझ-बूझ से पूरा कार्यक्रम शांतिपूर्वक निपट गया। कहीं किसी तरह की भीड़ के दौरान दिक्कत नहीं हुई।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया शिलान्यास, जय श्रीराम के नारे गूंजे 

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज पहुंचे में पीएम मोदी बोले, करोड़ों देशवासियों की रक्षा पहली प्राथमिकता