Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अलग-अलग सड़क हादसों में रायबरेली के युवक समेत दो की मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते 24 घंटे के दौरान हुईं दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। एक दुर्घटना में दो ट्रकों के बीच टक्कर हो गई, जबकि दूसरी दुर्घटना टेंपो से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जाता है कि नेशनल हाइवे अमेठी जिले के असरा गांव के रहने वाले मोहम्मद आजाद (22) खुद का ट्रक चलाता था।

दो ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत  

आज सुबह वह ट्रक लेकर बालू लादने आ रहा था इसी दौरान बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजाधाम के पास दूसरे खड़े ट्रक से जा टकराया। इससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका शव भी ट्रक में फंस गया। मृतक के छोटे भाई वसीम ने बताया कि वह अविवाहित था।

टेंपों पर सवार व्यक्ति की गिरकर मौत  

इसी तरह एक अन्य हादसे में अतर्रा के बल्लान गांव निवासी बाबू (40) सोमवार को सुबह टेंपो से अतर्रा जा रहा था। आऊ गांव के नजदीक टेंपो से गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक उसे छोड़कर भाग निकला। यूपी-100 ने उसे स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने बताया है कि वह मजदूरी करता था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बालू खदान पर मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत पर भड़का बवाल, कई लोग घायल, गोलियां भी चलीं