Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में एक नौनिहाल की डूबकर मौत तो दूसरे का लावारिश हालत में शव मिला

बांदा के बिसंडा क्षेत्र में मिला नवजात का शव।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में दो अलग-अलग जगहों पर दो नौनिहालों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। घटनाओं ने आसपास के लोगों को भी हिलाकर रख दिया। एक डेढ़ वर्षीय बच्चे की उसी के घर के पास नाले में डूबने से मौत हुई, जबकि परिवार के लोग उसे रातभर आसपास के इलाके में तलाश करते रहे। दूसरी ओर एक नवजात बच्चे का शव पड़ा मिला, जिसे कुत्तें नोंच रहे थे। इसके बाद लोगों का ध्यान उस ओर गया तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

अतर्रा और बिसंडा से जुड़े हैं मामले 

पहली घटना बांदा के अतर्रा कस्बे की है। बताया जाता है कि वहां के भवानीगंज में पाठक का पुरवा में रहने वाले नत्थु का डेढ़ साल का बेटा बासु बीती रात अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह गायब हो गया। परिवार के लोग उसे आसपास तलाश करते रहे। आज सुबह नाले में उसका शव उतराता दिखाई दिया तब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई। मृतक के भाई प्रमोद का कहना है कि परिजन यही अनुमान लगा रहे हैं कि खेलते वक्त वह घर के पास से निकले नाले में गिर गया होगा। वहां डूबने से उसकी मौत हो गई होगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में सास की डांट पर बिदका दूल्हा, इंकार के बाद रातभर चला रूठने-मनाने का दौर, फिर कोर्ट में रचाई शादी

वहीं दूसरी ओर बिसंडा थाना क्षेत्र में अतर्रा रोड पर चूहकापुरवा नहर की पुलिया के पास अज्ञात नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताते हैं कि शव को कुत्ते नोंच रहे थे इसी दौरान राहगीरों की नजर उधर गई तो कुत्तों को भगाया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची ओरन पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।