Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी देने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

Two brothers arrested for threatening to blow up Chief Minister's residence and 50 buildings

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास और प्रदेश की 50 बिल्डिंग को उड़ाने की धमकी देने वाले पकड़े गए हैं। दोनों आरोपी युवक सगे भाई हैं और पुलिस ने उनको गोंडा से पकड़ा है। बताते चलें कि दोनों बीती 12 जून को मुख्यमंत्री आवास के साथ-साथ प्रदेश की 50 बिल्डिंग उड़ाने की धमकी दी थी। दोनों गोंडा के छपिया थाना क्षेत्र के टीकर गांव के निवासी हैं। बताते हैं कि दोनों भाईयों ने यह कदम गांव के अपने विरोधियों को फंसाने के लिए उठाया था। हालांकि, पुलिस उनके हर बिंदु पर पूछतांछ कर रही है।

गांव वालों को फंसाने के लिए उठाया कदम

बताया जाता है कि यूपी 112 के वाट्सएप नंबर पर पुलिस को मैसेज मिला था कि मुख्यमंत्री आवास समेत 50 अन्य महत्वपूर्ण इमारतों को बम से उड़ा दिया जाएगा। जांच में पता चला था कि मैसेज गोंडा से आया था। इसकी जानकारी गोंडा पुलिस को दी गई। लखनऊ की पुलिस टीम भी वहां पहुंची। पुलिस ने टीकर गांव निवासी राजा बाबू व मनीष नाम के सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा बढ़ी

हालांकि, दोनों मोबाइल फोन तोड़कर साक्ष्य छिपाने का प्रयास भी किया, लेकिन बच नहीं सके। एसपी आरके नैय्यर ने बताया कि दोनों सगे भाई हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों का टूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि राजा बाबू के पास तीन थे। इनमें से वह दो ही चलाता था, जबकि धमकी देने के लिए उसने तीसरे फोन का इस्तेमाल किया। कहा कि इन दोनों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। फिर भी हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः चलती बस में छेड़खानी से तंग छात्रा का मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट, आधा घंटे में बस से दो शोहदे गिरफ्तार